मुंबई. बॉलीवुड में अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन अपने नए अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले साल पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि अब वह अपने पति से अलग हो चुकी हैं। जी हां, उस दौरान सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम के पति का उनसे हाथापाई हो गई थी। वहीं, पूनम को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान पूनम के सिर, आंख और चेहरे पर कुछ चोटें आई थीं।

वहीं पति से अलग होने के बाद अब पूनम ने अपने बारे में कुछ बातें शेयर की हैं. इसके अलावा पूनम ने ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर भी खुलकर बात की। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में पूनम ने खुलासा किया कि पति से अलग होने के बाद सदमे से बाहर निकलने में उन्हें काफी वक्त लगा। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उन्हें थेरेपिस्ट की भी जरूरत थी। दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत में पूनम पांडे ने कहा, ‘इस समय मैं अच्छी हूं। मैं सैम के बारे में बात नहीं करना चाहता। क्योंकि मैं इस समय उपचार की प्रक्रिया में हूं। मैं इन दिनों थेरेपिस्ट के पास जा रहा हूं।

पांच साल के लिए खुद को प्यार मोहब्बत से अलग करना चाहती हैं

पूनम ने आगे कहा कि वह अगले पांच साल के लिए खुद को प्यार मोहब्बत से अलग करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल वह यह सब नहीं सोचना चाहतीं। आगे उन्होंने ऑनलाइन ट्रोलिंग पर कहा कि मैं अब ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में काफी जागरूक हो गई हूं और अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती. मैं लंबे समय से यह सब झेल रही थी. लेकिन अब मैं अपने स्पेस का लुत्फ उठा रही हूं. फिर भी ट्रोल होंगे। कुछ बुरा भी करोगे तो ट्रोल हो जाओगे. ऐसे में बेहतर होगा कि आप इन ट्रोलर्स को ज्यादा अहमियत न दें। ये आपके बारे में सोचकर आपको अहमियत दे रहे हैं, इन्हें अपना करने दें. काम। आपको बता दें कि बीते दिनों पूनम अपनी शादी को अवैध बताकर पति से अलग हो चुकी हैं।

Sushmita Sen adopt a baby boy : क्या सुष्मिता सेन ने एक और बच्चे को लिया गोद? जानें क्या है सच्चाई है

Madalsa Sharma Big Disclosure : ‘अनुपमा’ सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर