नई दिल्ली. Poonam Pandey Sexy Video: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे ने एक और वीडियो अपलोड किया है. आमतौर पर उनके हर फोटो और वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. लाखों लोग उनके वीडियो को देखते हैं और कमेंट करते हैं. पूनम पांडे अपने वीडियो और फ़ोटो के माध्यम से अपने ऐप का जमकर प्रचार करती है.

वह मीडिया की सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए स्ट्रिप करने का वादा किया. हालांकि भारत को तो विश्व कप जीता लेकिन उनके ग्राउंड पर न्यूड होकर चक्कर लगाने की इच्छा अधूरी रह गई. सार्वजनिक अस्वीकृति के कारण पूनम पांडे अपना वादा पूरा नहीं कर पाईं. क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा उन्हें अनुमति नहीं दी गई.

बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी वीडियो साझा करती रहती है.

इसके अलावा, उनके कई फैन पेज भी हैं जो सोशल मीडिया पर अपने पूनम पांडे के हॉट और सेक्सी वीडियो साझा करते रहते हैं. पूनम पांडे का हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं.

पूनम की हॉटनेस और बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है. पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से आग की तरह वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार में फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. पूनम पांडे के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

View this post on Instagram

'NAUGHTY NEIGHBOUR' Only on www.thepoonampandeyapp.com

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे का हॉट और सेक्सी अंदाज उनके सभी प्रशंसकों के दिलों में अपना घर बना रहा है. पूनम पांडे का जब कोई वीडियो सोशल मीडिया पर आता है, तो बड़ी संख्या में प्रशंसक उनके वीडियो को देखते हैं और पसंद करते हैं उनके वीडियो पर लाइक और कमेंट के साथ-साथ लाखों-करोड़ों व्यूज भी मिलते हैं.

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी की ओवरलोड हॉटनेस ने इंरटनेट का बढ़ाया पारा, देखें सेक्सी वीडियो

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा के बोल्ड और सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग देखें हॉट अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App