बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे का नाम जुबान पर आते ही उनके हॉट सेक्सी और बोल्ड वीडियो की याद जहन में ताजा हो जाती है. पूनम पांडे का बोल्ड सेक्सी और हॉट अंदाज फैन्स को दीवाना बना देता है. पूनम पांडे सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. पूनम पांडे का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बेहद बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है.

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 2.8 मिलियन है. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अब तक 533 पोस्ट कर चुकी हैं. उनके ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा चुके हैं. 11 मार्च 1991 को दिल्ली में जन्मी पूनम पांडे आज पूरी दुनिया में अलग पहचान बना चुकी है.

पूनम पांडे की एक झलक फैन्स को दीवाना बना देती है. पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैन्स से घंटों बातचीत करती हैं. इस दौरान वह की बार ऊपस मूमेंट का शिकार भी हो चुकी हैं. लेकिन फिर भी पूनम पांडे के लाइव आने में जरा भी कमी नहीं आई है.

पूनम पांडे बॉलीवुड और तेलुगु सिनेमा में काम कर चुकी हैं. उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया. पूनम पांडे ने अपना एक ऐप द पूनम पांडे लॉन्च किया है जो तेजी से फेमस हो रहा है.

इस ऐप पर पूनम पांडे अपने बेहद बोल्ड सेक्सी न्यूड और सेमी न्यूड वीडियो पोस्ट करती हैं और उनके ये वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आते हैं. पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

New MIDNIGHT EROTICA VIDEO only on #ThePoonamPandeyAPP

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी अदाओं के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. इससे पहले भी पूनम पांडे के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं. पूनम पांडे के फैन्स उनकी वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूलते हैं.

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा के सेक्सी वीडियो को देख उड़े फैन्स के होश, बोले- हॉट

Mia Khalifa Sexy Video: ब्लैक जालीदार लॉन्जरी में मिया खलीफा का कातिलाना लुक, देखें सेक्सी वीडियो

One response to “Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे के सेक्सी और बोल्ड वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App