बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. पूनम पांडे अपनीबिंदास फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा लाइम लाईट में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं पूनम पांडे लाइमलाइट में बने रहने के लिए कई बार अपनी हदें पार कर चुकी हैं. पूनम पांडे आएदिन सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड और सेमी न्यूड फोटो शेयर करती रहती हैं. अब पूनम पांडे एक बार फिऱ से चर्चा में हैं.  दरअसल, इन दिनों FIFA वर्ल्ड कप चल रहा है और फीफा के दीवानों के लिए पूनम पांडे ने एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है. पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपनी हदें पार करते हुए अपनी सेमी न्यूड फोटो शेयर की है. इसी के साथ पूनम पांडे अपने एप के जरिए बेडटाइम स्टोरीज से लेकर फुटबॉल के बारें में भी जानकारी शेयर करेंगी.

पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है. इस फोटो में पूनम पांडे बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान पूनम पांडे ने बिना ब्रा पहने सिर्फ जिंस की जैकेट पहन रखी है. पूनम पांडे ने इस जैकेट के सारे बटन खोल रखे हैं, जिसमें उनका प्राइवेट पार्ट पूरा दिख रहा है. पूनम पांडे की इस टॉपलेस फोटो पर लिखा है नॉटी फीफा… इसके अलावा पून पांडे ने इंस्टाग्राम पर इस बोल्ड फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- उन लड़को के लिए जिन्हें गोल चीजों से खेलने में मजा आता है. मेरे साथ फुटबॉल पर बकवास का मजा लीजिए. वादा करती हूं ये आपको पागल और सेक्सी बनाएगा.

पूनम पांडे ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में पूनम पांडे न्यूड नजर आ रही थीं. फोटो में पूनम पांड बिना पेंटी पहने दिख रही थी और अपने दोनों हाथों से प्राइवेट पार्ट को ढक रखा था. बता दें कि इसे अपनी वेब सीरीज बेडटाइम स्टोरीज के चलते ला रही है.

 

पूनम पांडे बेडटाइम स्टोरीज के साथ सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए तैयार, बोल्ड पोस्टर में दिखी झलक

पूनम पांडे ने सिखाए फैंस को बॉयफ्रेंड इम्प्रेस करने के तरीके, कहा- ये टिप्स जरूर करेंगे काम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App