मुंबई. अपने बेहतरीन अंदाज और अपनी ड्रेस से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. जी दरअसल पूनम पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि पूनम ने पति सैम बॉम्बे पर शादी के 2 हफ्ते बाद हनीमून पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। उसके पति सैम बॉम्बे को तब गिरफ्तार कर लिया गया था। तभी से लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस अब सैम को तलाक देने वाली हैं, हालांकि पूनम ने अब चौंकाने वाला बयान दिया है कि उनका मैरिज लॉ अवैध है।

दरअसल, पूनम ने एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वह अपने पति से अलग रह रही हैं लेकिन उनके तलाक का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि उनकी शादी कभी कानूनी नहीं रही, जिससे तलाक हो गया. वहीं, पूनम ने खुलासा किया कि वह अपने बच्चों (दो कुत्तों) के साथ खुशहाल जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं।

उन्होंने अपने शादी के अनुभव को दर्दनाक बताया और साथ ही अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए बहुत प्रयास किए लेकिन उन्होंने सोचा कि सिर के ऊपर से दूर रहना बेहतर है।

आप इस बात से वाकिफ ही होंगे कि पूनम अपने वीडियो और कभी-कभी लड़ाई-झगड़े को लेकर मीडिया में चर्चा बटोरती रही हैं. हालांकि, उन्होंने माना कि ‘हां, वह जानबूझकर विवाद का हिस्सा रही हैं।

जिससे उन्हें फायदा हुआ है और वह सभी के ध्यान में आ चुकी हैं और आज कई लोग उन्हें सिर्फ विवाद की वजह से ही पहचानते हैं.’ वहीं पूनम ने खुशखबरी देते हुए कहा है, ”उन्हें कई ऑफर्स मिले हैं और जल्द ही वह एक वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी.”

Bigg Boss 15: अपकमिंग वीकेंड का वार पर दिव्या अग्रवाल का शमीता शेट्टी पर वार

Hrithik Roshan Won’t Celebrate Birthday : इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे ऋतिक रोशन, जानिए क्यों

SHARE