नई दिल्ली: हाल ही में शादी करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडेय अपनी हॅाटनेस के कारण पूरी दुनिया में जानी जाती हैं.  पूनम पांडेय सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. हर समय बोल्ड एंड सेक्सी वीडियो शेयर करती रहती हैं. वह ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए सेमी न्यूड फोटो शेयर करती है. जिस पर उनको लाखों में लाइक्स एंड कंमेट मिलते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फोलोइंग बताती हैं कि उनकी बोल्ड एंड सेक्सी अदाएं लोग कितना पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर पूनम ने अपने बलबूते खुद की एक अलग पहचान बनाई. पूनम ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सेमी न्यूड फोटो डालने के लिए जानी जाती हैं. पूनम ने एक बार इंस्टाग्राम पर अपने बॅायफ्रेंड के साथ एक सेक्स टेप अपलोड कर दिया था. जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया.

पूमन पांडे का कंट्रोवर्सी से पूराना नाता है. वह अपने बयानों के कारण कितनी बार कंट्रोवर्सी में फंस चूकी हैं. एक इंटरव्यू में जब पूनम पांडेय ने कहा था कि नंगेपन में कोई अश्लीलता नहीं होती है. पूनप के इस बयान से मानो जैसे हड़कंप मच गया था. वह 2011 में किंगफ़िशर कैलेंडर की लड़कियों में से एक थीं.

पूनम ने किंगफ़िशर कैलेंडर के लिए अपनी सेमी न्यूड फोटो क्लिक करवाई थीं. पूनम कितनी बार यह भी कह चूकी हैं कि उन्हें कपड़े उतारने में कोई दिक्कत नहीं है तो लोगों को क्यों होती है मुझे समझ नहीं आता. 2011 के क्रिकेट विश्व कप के दौरान पूनम पांडे ने ये ऐलान कर दिया था कि अगर इंडिया क्रिकेट टीम विश्व कप जीतती है तो वह नंगी हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने तब ऐसा कुछ नहीं किया था. पूनम पांडे ने फिल्‍म ‘नशा’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. बॉक्‍स ऑफिस यह फिल्म उतनी नहीं चली. लेकिन पूनम पांडे के हॉट अंदाज लोगों को काफी पसंद आया.

Mahima Chaudhry Bold Photo: अब भी आखों से कत्ल करती हैं महिमा चौधरी, शादी से पहले प्रेगनेंसी को लेकर खूब रही चर्चा

Rakul preet Singh Sexy Photo Videos: रकुल प्रीत सिंह ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फैंस हुए मदहोश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर