नई दिल्ली: किंगफिशर कैलेंडर के लिए अपनी सेमी न्यूड फोटोशूट देने के बाद से सुर्खियों में आईं पूनम पांडे सोशल मीडिया पर उन चंद अभिनेत्रियों में से हैं जिनकी हर पोस्ट पर लाखों-लाख लाइक्स और कमेंट आते हैं. पूनम पांडे की पॉपुलेरिटी का जलवा इतना है कि जिस भी दिन पूनम अपना कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं उस दिन सोशल मीडिया पर पूनम पांडे ट्रेंड करने लगती हैं. पूनम अपने हॉट और सेक्सी फिगर की वजह से दुनियाभर में जानी जाती हैं. आज हम आपको इस पोस्ट में पूनम के बारे में कुछ ऐसी जानकारी देंगे जो शायद आपने पहले कभी पढ़ी और सुनी नहीं होगी.

11 मार्च 1991 को जन्मी पूनम पांडे दरअसल उस वक्त सुर्खियों में आईं जब उन्होंने ऐलान किया कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2011 जीत जाती है तो वो नंगी हो जाएंगी. हालांकि बाद में उन्होंने ऐसा किया नहीं बल्कि अपनी एक सेमी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर डालते हुए कहा कि इसे देखकर टीम इंडिया के हौसले बुलंद होंगे. पत्रकारों ने जब पूनम पांडे से पूछा कि वो ऐसी तस्वीरें क्यों डालती हैं तो उन्होंने कहा कि नंगा होने में कोई अश्लीलता नहीं है बल्कि ये तस्वीरें दिलकश होती हैं.

पूनम पांडे मॉडलिंग के साथ-साथ फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. पूनम पांडे ने हिंदी, तमिल और कन्नड फिल्मों में काम किया है. उनकी पहली हिंदी फिल्म थी नशा जो साल 2013 में रिलीज हुई. उसके बाद कन्नड फिल्म लव इज प्वॉइजन जो 2014 में रिलीज हुई. तेलुगू फिल्म मालिनी एंड कंपनी साल 2015 में रिलीज हुई. हिंदी शॉर्ट फिल्म द वीकेंड 2016 में रिलीज हुई. आ गया हीरो 2017 में और द जर्नी ऑफ कर्मा 2018 में रिलीज हुई जो दोनों ही हिंदी फिल्में थीं.

Jacqueline Fernandez Sexy Photos: जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, शेयर की HOT फोटो

Rekha New Sexy Photo Video: रेखा के हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान, फैंस हुए दीवाने