गोवा: अक्सर विवादों में रहने वाली मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर विवादों में है. इस बार विवाद बाकी विवादों से बड़ा है क्योंकि पुनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूनम पांडे पर आरोप है कि उन्होंने न्यूड होकर गोवा के बीच पर वीडियो शूट करवाया जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया है. गोवा पुलिस के मुताबिक पूनम ने साउथ गोवा के बीच पर न्यूड फोटोशूट करवाया और वीडियो बनाया. यही नहीं पूनम पांडे पर आरोप है कि उन्होंने ना सिर्फ न्यूड फोटो शूट किया बल्कि उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया जिससे गोवा की इमेज खराब हुई. इस वीडियो के वायरल होने के बाद गोवा के स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध किया. लोगों का कहना है कि पूनम पांडे ने गोवा के पवित्र स्थानों का अपमान किया.

गोवा के स्थानीय लोगों ने लगातार इस बारे में विरोध प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस ने पूनम पांडे पर कार्रवाई की साथ ही साथ एक पुलिस इंस्पेक्टर, दो कॉन्सटेबल और जल संसाधन विभाग के दो गार्ड को निलंबित कर दिया. इनपर आरोप है कि पूनम पांडे के फोटोशूट में उन्होंने मदद की. साउथ गोवा के एसपी पंकज कुमार सिंह के मुताबिक शुरूआत में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था लेकिन बाद में वीडियो देखने के बाद पता चला कि ये कोई और नहीं पूनम पांडे हैं जो गोवा के कैलेंगुट इलाके के पांच सितारा होटल में रुकी हुई थीं.

एसपी पंकज कुमार के मुताबिक 31 अक्टूबर को पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के साथ डैम पर अवैध प्रवेश किया और आपत्तिजनक वीडियो शूट किए. एसपी पंकज कुमार के मुताबिक पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूनम पांडे साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान एक बयान को लेकर सुर्खियों में आई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वो न्यूड होकर उनके सामने आएंगी.

Poonam Pandey Sexy Videos: पूनम पांडे की सेमी न्यूड वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू, कहा- हुस्न का जलवा कायम रहे

Poonam Dubey Hot Photo Videos : पूनम दुबे ने सोशल मीडिया पर की सेक्सी वीडियो शेयर, फैंस ने कहा beautiful

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर