Pooja Bhatt Slams Kangana Ranaut: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलिवुड में एक बार फिर नेपोटिजम की बहस तेज हो गई है. सुशांत के फैन्स के साथ ही कंगना रनौत जैसे स्टार्स भी नेपोटिजम को लेकर सिलेब्रिटीज पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर नेपोटिजम के कारण आलिया भट्ट, उनकी मां सोनी राजदान और भट्ट परिवार से जुड़े लोगों पर काफी कॉमेंट्स कर ट्रोल किया गया. अब फ्रंट पर पूजा भट्ट खुलकर आई हैं.

जब भट्ट कैंप पर नेपोटिजम के आरोप लगाए गए तो इस बारे में पूजा भट्ट ने कहा कि उनके प्रॉडक्शन हाउस ने कई नए टैलेंट्स, ऐक्टर्स, म्यूजिशन और टैक्नीशंस को मौका दिया है. पूजा भट्ट ने इस मामले में कंगना रनौत को भी आड़े हाथ लिया है. दरअसल कंगना रनौत को भी भट्ट कैंप के प्रॉडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स ने अपनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ से कंगना को लॉन्च किया था और आज वही भट्ट कैंप पर नेपोटिजम का आरोप लगा रही हैं. हालांकि पूजा ने अपने ट्वीट में कंगना को ‘ग्रेट टैलेंट’ भी बताया है.

बॉलिवुड में नेपोटिजम की बहस ने तब जोर पकड़ा था जब कंगना ने करण जौहर के टॉक शो में इस बारे में बात की थी. कंगना ने इस शो में करण जौहर पर भी नेपोटिजम का बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. अब महेश भट्ट और उनकी फैमिली पर भी नेपोटिजम के आरोप लग रहे हैं. आलिया भट्ट को पहले ही सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया जा चुका है. ऐसे में पूजा भट्ट का सामने आना मायने रखता है.

Kareena Kapoor Photo Video: करीना कपूर का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस हुए दीवाने

Radhika Madan Funny Dance Video: एक्ट्रेस राधिका मदान ने शेयर किया फनी डांस वीडियो, देखते ही बोल उठेंगे WOW