बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पिछले हफ्ते ये खबर आ रही थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा और नवाब शाह जल्द ही शादी के बंधन मे बंधने जा रहे हैं. पूजा बत्रा और नवाब शाह दोनो ही सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के बारे में कभी नहीं छुपाते हैं. हालांकि दोनों ने ये डिसाइड कर लिया है कि वो अपनी वेडिंग की खबरों को छूपा कर रखेंगे. ये खबर तबसे आने लगी है जबसे नवाब शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक महिला ने चूड़ा पहन रखा है. वैसे पूजा बत्रा ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए नवाब शाह से 4 जुलाई को अपनी शादी के बारे में पूजा ने कहा कि हां हम शादी के बंधन में बंध चुके हैं. पूजा ने कहा कि मैंने और नवैब में दिल्ली में सात फेरे लिए हैं, जिसमें सिर्फ हमारी फैमली के लोग उपस्थित थे. हमारे चाहने वाले हमेशा पूछा करते थे कि हम शादी में देरी क्यों कर रहे हैं.

पूजा ने कहा कि मैं त सिर्फ फ्लो के साथ आगे बढ़ रही थी, तब मुझे महसूस हुआ कि ये वो आदमी है जिसके साथ मैं अपनी पूरी लाइफ व्यतीत कर सकती हूं, और इसमें डिले करने का कोई कारण भी नहीं बनता है. पूजा ने आगे बताया कि उन्होने नवाब शाह के साथ आर्य समाज मंदिर मे शादी की और हम इस हफ्ते अपनी शादी को रजिस्ट्रर्ड करेंगे.

अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा कि मैं नवाब में क्या गुण है एक ही फील्ड में होने के चलते अच्छे से जानती हूं.  हालांकि इस साल फरवरी में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हम मिले थे जिसके बाद और भी ज्यादा कनेक्टेड हो गए. 

View this post on Instagram

ONE .❤️🦋

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

Bhumi Pednekar Sexy Photo: भूमि पेडनेकर के सेक्सी लुक से फैंस हुए क्लीन बोल्ड, हॉट फोटो में दिखा बोल्ड अंदाज

Tamannaah Bhatia On Bole Chudiyan: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां में काम करने को लेकर तमन्ना भाटिया बोलीं- विश्वास नहीं हुआ, लगा कोई मजाक कर रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App