नई दिल्ली. ऐश्वर्या राय को आप जल्द ही डायरेक्टर मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ में देखने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के ओरछा में चल रही है। अभी कुछ दिन पहले ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ यहां आई थीं। उनके अलावा अभिनेता प्रकाश राज, अभिनेत्री तृषा कृष्णन, जो फिल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा हैं वह भी ओरछा में हैं। अब हाल ही में फिल्म के सेट से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का लुक लीक हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या फिल्म नंदिनी और मंदाकिनी देवी में दो भूमिकाएं निभा रही हैं। ऐश्वर्या फिलहाल एक लीक फोटो में पिंक सिल्क की साड़ी में नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं ऐश्वर्या राय सिल्क की साड़ियों के साथ हैवी ज्वैलरी कैरी करती हैं। ऐश्वर्या का ये लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको पता ही होगा कि ऐश्वर्या राय इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से कर रही हैं और पिछले महीने ही उनकी मुलाकात पुडुचेरी में सरथकुमार से हुई थी जहां कुछ जरूरी सीन शूट किए गए थे। बात करें फिल्म पोन्नियिन सेलवन की और यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म की कहानी नंदिनी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

दरअसल, नंदिनी सरथकुमार द्वारा निभाई गई भूमिका पेरिया पजुवेत्तरैयार की पत्नी हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा, फिल्म में विक्रम, तृषा, जयम रवि, प्रकाश राज, प्रभु, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाल जैसे सितारे होंगे। पोन्नियिन सेलवन एक ऐतिहासिक एक्शन-ड्रामा फिल्म है और मणिरत्नम द्वारा निर्देशित है। फिल्म की शूटिंग ओरछा में 16वीं और 17वीं सदी के भव्य महलों और मंदिरों में की जा रही है और मध्य प्रदेश के बाद ग्वालियर में इसकी शूटिंग की जाएगी।

Shershaah Movie : कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘शेरशाह’ के लिए करवाई थी सर्जरी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोक कर मीडिया से की थी बात, CISF अफसर की बढ़ी मुश्किलें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर