Tuesday, November 29, 2022

Ponniyin Selvan : हिट होगी फिल्म या फ्लॉप, जानें एडवांस बुकिंग क्या दर्शाती है

मुंबई: Ponniyin Selvan: पोन्नियन सेल्वन का नाम इस साल की मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। लंबे वक्त से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।अब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जी हाँ! फिल्म की तमिल और तेलुगु एडवांस बुकिंग 25 सितंबर से शुरू हुई है। रविवार को बुकिंग शुरू होने के कुछ घंटों बाद ही फिल्म ने 1 करोड़ रुपए अपने नाम कर लिए हैं। पहले दिन की बुकिंग में ही फिल्म के ज्यादातर शोज हाउसफुल हैं। इस बात से ट्रेड एनालिस्ट अंदाजा लगा रहे हैं कि यह फिल्म कई फिल्मों को मात दे सकती है।

फिल्म का क्रेज

पोन्नियन सेलवन 1 और 2 ऐतिहासिक साहित्यकार कल्की की नोवल पर आधारित है। यह एक हिस्टोरिकल फिल्म है, इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो चुका है। ट्रेड सोर्सेस की मानें तो फिल्म ने तमिल और तेलुगु भाषाओं को मिलाकर 1 करोड़ रुपए कमा का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पोन्नियन सेलवन की ओपनिंग जबरदस्त होने वाली है। खास तौर पर तमिल भाषा में फिल्म को लेकर लोगों के बीच खास उत्सुकता देखने को मिल रही है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक अब तक फिल्म के 78,000 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। वहीं फिल्म ने तमिल वर्जन से1.37 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

विदेशों में फिल्म को लेकर उत्सुकता

इंटरनेशनल मार्केट में पोन्नियन सेलवन का अच्छा खासा क्रेज नजर आ रहा है। बुकिंग शुरू होने के बाद से ही केवल यूएस में फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में तो साफ़ है कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्सुक हियँ।

फिल्म का बजट- 500 करोड़

खबरों की मानें तो इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ है। खबर तो ये भी है कि इस फिल्म के केवल ऑडियो राइट्स ही करीब 24 करोड़ में टिप्स कंपनी को बेचे गए हैं। फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल 30 सितंबर, 2022 बताई जा रही है।

 

 

Pakistan Flood:बाढ़ से बेहाल पाकिस्तान, 1600 से ज्यादा मौत, आर्थिक संकट और भुखमरी के हालात

Pakistan’s flood: एंजेलिना जोली को मदद करते देख पाकिस्तानी अभिनेत्री का छलका दर्द

Latest news