Thursday, December 1, 2022

PS-1: तीन दिन में किया 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन, कमाई देख सबके उड़े होश

मुंबई: PS-1 Box Office Collection Day 3: मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलीज के साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गजब का रहा। विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच अच्छा क्रेज बना हुआ है। साउथ से लेकर हिंदी वर्जन तक फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गए हैं।

3 दिन की कमाई

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने तीन दिनों में वर्ल्‍डवाइड 230 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बता दें, ये फिल्म सबसे जल्‍दी 200 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्‍म की लिस्ट में सबसे आगे है। जी हाँ! ये फिल्म सबसे जल्‍दी 200 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्म बन गई है। इसने पहले तीन दिन में कमाई के लिहाज से तमिल फिल्‍म ‘विक्रम’ और ‘वलीमई’ के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। ‘पोन्‍न‍ियिन सेल्‍वन-1’ ने देश में सभी पांच भाषाओं में रविवार को 39.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने रिलीज के 3 दिन 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

पहले दो दिन की कमाई

ओपनिंग डे पर फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 78 करोड़ तक हो गया है। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 32.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दूसरे दिन का टोटल कलेक्शन 69.00 करोड़ रूपये रहा।

फिल्म का बजट- 500 करोड़

खबरों की मानें तो इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ है। खबर तो ये भी है कि इस फिल्म के केवल ऑडियो राइट्स ही करीब 24 करोड़ में टिप्स कंपनी को बेचे गए हैं। फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल 30 सितंबर, 2022 बताई जा रही है।

 

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news