Monday, December 5, 2022

राजू के निधन पर क्या बोले कुमार विश्वास? जानकर भर आएंगी आंखें

नई दिल्ली : 42 दिनों तक जीवन और मौत की लड़ाई लड़ने के बाद दिल्ली के AIIMS अस्पताल में आज राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सास ली. इस खबर ने पूरे देश को हिला दिया है. राजू श्रीवास्तव की कहानी हर गांव , हर घर में संघर्ष कर रहे व्यक्ति को प्रेरणा देती रहेगी. उन्होंने जीवन में कई मुकाम हासिल किए जिसके पीछे की कहानी हैरान कर देने वाली है. पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है और नम आँखों से याद कर रहा है. राष्ट्रपति से लेकर महानायकों तक सोशल मीडिया राजू श्रीवास्तव की यादों से भरा हुआ है. इसी बीच कवि और राजनेता कुमार विश्वास भी कॉमेडी किंग को याद करते हुए नज़र आए.

कुमार का ट्वीट

कवि और राजनेता कुमार विशवास ने शोक जताते हुए राजू श्रीवास्तव के निधन पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में कुमार लिखते हैं, “राजू भाई ने आख़िर ईश्वर के लोक की उदासी से लड़ने के लिए, सांसारिक यात्रा से विराम ले ही लिया है. उनके संघर्ष के दिनों से लेकर यश के शिखर तक की यात्रा के सैकड़ों संस्मरण आँखों के आगे तैर रहे हैं। उदास लोगों को मुस्कराहट की ईश्वरीय सौग़ात देने वाले सिकंदर को अंतिम प्रणाम भाई.” बता दें, राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त के दिन दिल्ली के एक होटल में कसरत करते हुए दिल का दौरा पड़ा था. कार्डिएक अटैक आने के बाद उन्हें दिल्ली के सरकारी अस्पताल AIIMS में कई दिनों तक भर्ती करवाया गया जिस दौरान उन्हों 42 दिनों के बाद शरीर का त्याग कर दिया.

अमित शाह ने दुख व्यक्त किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताते हुए लिखा कि प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का अंदाज विशिष्ट था। उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से लोगों को प्रभावित किया। उनके निधन से कला जगत को बड़ी क्षति पहुंची है।

रक्षा मंत्री राजनाथ ने किया ट्वीट

राजू श्रीवास्तव के निधन पर रक्षा मंत्री राजू श्रीवास्तव ने ट्वीट कर लिखा कि उनके निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है। वो एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ ही एक बेहद ज़िंदादिल इंसान भी थे। वे सामाजिक कार्य में भी काफ़ी सक्रिय रहते थे। उनके शोकाकुल परिवार प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Latest news