मुंबई. हीरा कारोबारी नीरव मोदी द्वारा PNB मुंबई ब्रांच में किए गए करोड़ो के घोटाले के खुलासे के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के साथ जुड़े अपने सभी कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर लिए हैं. नीरव मोदी के किए गए घोटाले के खुलासे के बाद ऐसी अटकले थी कि प्रियंका ने नीरव मोदी को नोटिस भेजा है. एएनआई को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के स्पोक्सपर्सन से मिली जानकारी के बाद ट्वीट करते हुए कहा है कि इतने बड़े घोटाले के बाद प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड के साथ अपने सारे कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने का फैसला किया है.

प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी के साथ पिछले साल जनवरी में जुड़ी हुई थी और इसके कई विज्ञापनो में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने नीरव के हीरों के लिए बनाये गए ज्वैलरी ब्रांड के एड शूट किये थे जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे. प्रियंका के अलावा, मॉडल और एक्ट्रेस लिजा हेडन भी नीरव मोदी और उनके ब्रांड के साथ जुड़ी हुई है और कई एड में नजर आई हैं.

प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी के जूलरी विज्ञापन की ब्रांड अंबेसडर थीं. लेकिन वो इस मामले में लगातार हो रहे सवालों से परेशान हो गईं थी इसी कारण उन्होंने नीरव मोदी के साथ अपने सारे कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने का मन बना लिया. बता दें, पीएनबी में हुए 11 हजार करोड़ से ज्यादा के घोटाले में नीरव मोदी मुख्य आरोपी है और इस बात का खुलासा होते ही वह देश छोड़कर भाग गए. हालांकि नीरव मोदी अभी भी विदेश से अपने वकील और ईमेल के जरिए अपने कर्मचारियों, पंजाब नेशनल बैंक और ईडी के साथ संपर्क में है. यहां तक की नीरव मोदी ने ईडी को मेल करके कहा था कि वह भारत नहीं लौटेंगे.

प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल है ये अमेरिकी मॉडल, इंटरनेट पर मचा रही हैं धूम

PNB Scam: नीरव मोदी के फॉर्महाउस पर ED की छापेमारी, करोड़ों की 9 लग्जरी गाड़ियां और 7.80 करोड़ के म्युचुअल फंड जब्त

PNB Fraud Case: निरव मोदी की कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी विपुल अंबानी समेत 5 लोग गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App