बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का ऑफिसियल ट्रेलर यूट्यूब से गायब हो चुका है. जी हां, विवादों में बनीये फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है. दरअसल, चुनावों के दौरान रिलीज होने वाली इस फिल्म पर निर्वाचन आयोग ने हाल ही में चुनावों तक रोक लगा दी थी, जिसके बाद अब फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर भी गुगल और यूट्यूब पर सर्च करने पर कहीं नजर नहीं आ रहा है. इसके बाद अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने इसे सोशल मीडिया से हटा लिया है.

वहीं इससे पहले फिल्म मेकर्स ने चुनाव आयोग के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए चुनाव आयोग से हफ्ते भर के अंदर रिपोर्ट मांगी है. जानकाकी के लिए बता दें कि फिल्म नरेंद्र मोदी का ट्रेलर मार्च में रिलीज किया गया था. वैसे देखा जाए तो जब से ये फिल्म बनी है तब से विवादों में ही है. इतना ही नहीं फिल्म को लेकर फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय पर भी कई विवाद हुए.

दरअसल, इस फिल्म पर विपक्ष जमकर हमलावर बनी हुई है, जिसके बाद से ये सब विवाद की शुरूआत हुई है. चुनावों के दौरान रिलीज होने वाली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विपक्ष के ओर से आरोप लगाया गया है कि फिल्म की रिलीज से आचार संहिता का उल्लंघन होगा. वहीं इससे पहले कोर्ट और सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म को हरी झंडी मिल चुकी है, लेकिन चुनाव आयोग ने इसे पहले चरण के मतदान से ठीक पहले ही बैन कर दिया.

फिल्म में विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका के अलावा ज़रीना वहाब, बोमन ईरानी और मनोज जोश भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका के अलावा ज़रीना वहाब, बोमन ईरानी और मनोज जोश भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज करने की योजना बनाई थी.

लेकिन चुनाव आयोग ने ऐसा नहीं होने दिया.  वहीं ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित ये फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन चुनाव आयोग के फैसले की वजह से इस फिल्म के लिए अब फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा.

Vivek Oberoi Salman Khan Controversy: आखिर ऐसा क्या हुआ था कि 16 साल बाद भी विवेक ओबेरॉय को माफ करने को तैयार नहीं हैं सलमान खान

EC Blocks PM Modi Biopic Social Media Reactions: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर लगी रोक तो सोशल मीडिया यूजर्स बोले- भगवान हो गया है चुनाव आयोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App