बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. वरुण धवण की फिल्म कुली नंबर 1 के शेट पर टीम ने प्लास्टिक की बोलत या प्लास्टिक से बनी किसी भी चीज का इस्तेमाल करने पर रोक लगा दी है. जिसकी जानकारी फिल्म के हीरो वरुण धवण ने ट्विटर पर दी. दरअसल, वरुण धवन ने ट्वीट कर लिखा कि एक प्लास्टिक-मुक्त राष्ट्र होना हमारे प्रधान मंत्री द्वारा लिए गए समय और महान प्रयास की जरुरत है और हम यह सब छोटे-छोटे बदलाव करके कर सकते हैं. # CoolieNo1 के सेट अब केवल स्टील की बोतलों का उपयोग करेंगे. इस मैसेज को पीएमो को टैग भी किया. इस बात से प्रधानमंत्री भी काफी खुश हो गएं.

प्रधानमंत्री ने भी इस ट्वीट की तारीफ करते हुए लिखा कि CoolieNo1 की टीम द्वारा शानदार इशारा. भारत को एकल उपयोग प्लास्टिक से मुक्त करने के लिए फिल्मी दुनिया का योगदान देखकर खुशी हुई. इस बात से CoolieNo1 की टीम काफी खुश हुई. बता दें इससे पहले भी आमिर खान प्लास्टिक मुक्स भारत अभियान का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था, जिसके बाद पीएम ने उनकी भी तारीफ की थी. बॉलीवुड की इस जागरुकता से समाज में भी काफी अच्छा असर रहेगा.

स्वतंत्रता दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अपने भाषण में एकल प्लास्टिक का उपयोग करने को लेकर जनता से अपील की थी कि प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करें इससे हमारे पर्यावरण को नुकसान पहुंचता है. उनके इस भाषण का असर लगता है बॉलीवुड पर होता नजर आ रहा है. वहीं फिल्म की बात करें तो फिल्म में सारा अली खान वरुण धवन नजर आएंगे. फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं.

Kangana Ranaut Movie Jaya is being Postponed: जयललिता की जिंदगी पर बन रही कंगना रनौत की फिल्म जया की रिलीज के लिए क्या करना होगा लंबा इंतजार !

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Photo: आर्यन खान के डैशिंग लुक की हुई शाहरुख खान से तुलना, फोटो देख फैंस ने की जल्द से जल्द बॉलीवुड में कदम रखने की डिमांड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App