बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर आधारित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी. फिल्म  में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका अदा करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के ओपनिंग डे यानि शुक्रवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है. पीएम नरेंद्र मोदी की फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा की कमाई की है. जी हां समीक्षकों ने अनुमान लगाया था कि ये फिल्म दो करोड़ से ज्यादा की कमाई नहीं कर पाएगी लेकिन पहले दिन विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने 2.88 करोड़ रुपए की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला. 

आपको बता दें पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में नरेंद्र मोदी की जिंदगी से जुड़े हर पहलू को दिखाया गया है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने शानदार अभिनय किया है. विवेक के लुक ने तो पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब उनके अभिनय ने भी दर्शकों को दीवाना बना दिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी दी है. पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है जो कि इससे पहले कई बायोपिक फिल्म का  निर्देशन कर चुके हैं.   

आपको बता दें पीएम नरेंद्र मोदी की फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली. लोकसभा चुनाव और परिणाम के चलते विपक्ष ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया था. वहीं लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के दूसरे दिन 24 मई को फिल्म रिलीज हुई. एक तरफ लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के साथ मोदी ने जीत का परचम लहराया तो वहीं दूसरी तरह पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बनी ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन दमदार साबित हुई. 

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड ने भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी.  इंडियाज मोस्ट वांटेड ने पहले दिन 2.10 करोड़ रुपए की कमाई की. अब देखना होगा दोनों ही फिल्मों में से आगे दर्शक किस फिल्म पर अपना प्यार लुटाते हैं.

Pm Narendra Modi Biopic Social Media Reaction: पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक में विवेक ओबेरॉय के शानदार अभिनय की फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों ने की जमकर तारीफ

Pm Narendra Modi Biopic Movie Review: मोदी भक्तों का दिल जीतने में कामयाब होगी विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App