बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक ने 24 मई को बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार दस्तक दी है. ओपनिंग डे से ही फिल्म ने तबातोड़ कमाई शुरू कर दी है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में फैंस विवेक ओबेरॉय को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने पहले दिन 2.88 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन फिल्म ने 3.76 करोड़ की कमाई की और तीसरे दिन विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 5.12 करोड़ की कमाई कर डाली. बता दें तीन दिनों में फिल्म की कुल कमाई 11.76 करोड़ हो गई है.

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की कमाई में रोज बढ़ोतरी होती हुई नजर आ रही है, इसका मतलब ये हुआ कि पीएम मोदी का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है. रिलीज से पहले पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक कई तरहों के विवादों में फंसी, कई बार तो फिल्म की रिलीज डेट बदली गई. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म की रिलीज डेट पर रोक भी लगाई गई. उसके बाद ये फैसला लिया गया कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के अगले दिन ही पीएम मोदी की बायोपिक को रिलीज कर दिया जाएगा.

View this post on Instagram

2 days to go! Thursday 11th April! #PMNarendraModi

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

दरअसल विपक्षी दल और कांग्रेस का ये मानना था कि अगल फिल्म को पहले रिलीज किया जाएगा तो इससे लोक सभा के नतीजों में भारी फर्क देखे को मिलेगा. इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को डाल कर 24 मई कर दिया गया. आखिर जो होना था वहीं हुआ फिल्म तो नतीजे आने के बाद ही रिलीज हुई, लेकिन मोदी का जादू तो पहले स ही हर किसी के सर चढ़ कर बोल रहा है. इस बार भी पीएम नरेंद्र मोदी पीएम की सपथ लेने वाले हैं.

बीजेपी की एस बार भी भारी बहुमत से जीत हुई है. जिसके चलते बीजेपी खेमे में जश्न का माहौल है. पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक में पीएम मोदी के जन्म की घटना से लेकर पीएम बनने तक की कहानी को दर्शाया गया है. बता दें पीएम नरेंद्र मोदी 4 बार गुजरात के सीएम रह चुके हैं, उसके बाद पीएम मोदी ने देश का कमान संभाल लिया.

Abhishek Bachchan on Aishwaryra Rai Bachchan Meme: ऐश्वर्या राय के मीम पर सलमान खान के बाद बोले अभिषेक बच्चन, कहा- विवेक ओबेरॉय का है ये पब्लिसिटी स्टंट!

Salman Khan Katrina Kaif Bharat Promotion: भारत प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ संग राइजिंग स्टार शो पहुंचे सलमान खान बने लव गुरु

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App