बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: विवेक ओबरॉय कि फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 24 मई को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने पहले ही दिन 2.88 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे दिन इस फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही 24 मई को अर्जुन कपूर की फिल्म इंजियाजास मोस्ट वांटेड रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भी दूसरे 3 करोड़ की कमाई की है. ऐसे में दर्शकों के बीच दोनों ही फिल्म देखने की दीवानगी देखने को मिल रही है. बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों फिल्मों 1 हफ्तें में कितना कमा पाएंगी ये तो इस पूरे हफ्ते के बाद ही तय होगा.

विवेक ओबरॉय पीएम मोदी बेहद ही अलग दिख रहे हैं. इस फिल्म की कहानी नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है. इससे पहले 5 अप्रैल को इस फिल्म को रिलीज किया जाना था,लेकिन लोकसभा चुनाव में इस फिल्म का फायदा बीजेपी को ना मिल सके इसलिए इस फिल्म की रिलीज डेट को काफी बदला गया और तय किया गया कि लोकशभा चुनाव परिणाम के बाद यानी 24 मई को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर भी दमदार है.

फिल्म निर्देशक ओमंग कुमार इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इससे पले ओमंग कुमार कई शानदार फिल्मों को निर्दशन कर चुके हैं. इससे पहले भी इनकी फिल्म बॉक्स पर धमाल मचा चुकी हैं. ऐसें फिल्म नरेंद्र मोदी कितना हिट हो पाएगी ये इस पूरे हफ्ते की कमाई पर तय होगा. फिलहाल सभी इस बात का इतंजार कर रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर बाजी मारते हैं या विवेक ओबेरॉय.

Ameesha Patel Sexy Photo: हुस्न का जलवा बिखेरती अमीषा पटेल ने शेयर की बेहद सेक्सी फोटो, फैन्स हुए मदहोश देखें

Smriti Irani Close Aide Surendra Singh Murder: अमेठी के पूर्व प्रधान और बीजेपी सांसद स्मृति इरानी के करीबी सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद तनाव, अंतिम संस्कार में शामिल होंगी पूर्व केंद्रीय मंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App