नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का 8 सितंबर को मुंबई में निधन हो गया था। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और दोस्तों के इस दुखद खबर की जानकारी दी। इस खबर के बाद, सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों और उद्योग के दोस्तों के शोक संदेशों की बाढ़ आ गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अभिनेता और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। रविवार को अक्षय ने फोटो-शेयरिंग ऐप पर पीएम मोदी का पत्र साझा किया और अद्भुत हावभाव के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

“माँ के निधन पर शोक संदेशों से विनम्र, सभी को धन्यवाद … मेरे और मेरे दिवंगत माता-पिता के लिए समय निकालने और  भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इस अद्भुत इशारे के लिए माननीय प्रधान मंत्री का आभारी हूं। ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे। जय अम्बे,” उन्होंने लिखा।

https://www.instagram.com/p/CTtzyIINHPk/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेता माँ के निधन से दुखी, पीएम मोदी ने एक विस्तृत पत्र में लिखा, “मेरे प्रिय अक्षय, यह सबसे अच्छा होता अगर मैं ऐसा पत्र कभी नहीं लिखता। एक आदर्श दुनिया में, ऐसा समय कभी नहीं आना चाहिए था। मैं इससे दुखी था आपकी माँ, अरुणा भाटिया का निधन। जब मैंने आपसे उस भयावह सुबह की बात की, तो आप रोंगटे खड़े हो गए और आपने इसे भावनात्मक रूप से समेट दिया जब आपने लिखा, “वह मेरी कोर थी। और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक अटूट दर्द महसूस कर रहा हूं।” 

“आपने अपने दृढ़ संकल्प और तप के माध्यम से एक नाम बनाया है और अपने लिए प्रसिद्धि हासिल की है। अपनी यात्रा के माध्यम से, आपने सही मूल्यों और नैतिक शक्ति को बनाए रखा है जिसके कारण आप आसानी से विपरीत परिस्थितियों को अवसरों में बदल सकते हैं। और ये सीख आपके माता-पिता से मिली। जब आप अपना करियर शुरू किया, मुझे यकीन है कि रास्ते में लोगों को संदेह हुआ होगा, यहाँ तक कि एकमुश्त कृपालु भी। लेकिन, आपकी माँ चट्टान की तरह आपके साथ खड़ी थी। सफलता के चरम पर और असफलता के शिखर पर, वह एक लंगर के रूप में थी। वह सुनिश्चित किया कि आप हर समय दयालु, दयालु और विनम्र बने रहें।

उन्होंने आप में सेवा की भावना भी पैदा की, जो आपकी परोपकारी पहलों और समाज को वापस देने की उत्सुकता के माध्यम से बार-बार देखी गई। खुशी की बात यह है कि अपने जीवन के दौरान उन्होंने आपको सफलता और स्टारडम की नई ऊंचाइयों को छूते देखा। आपने जिस तरह से उनकी देखभाल की, वह बहुत प्रेरणादायक है। उन्होंने पूरी तरह से यह जानकर दुनिया छोड़ दी कि उनका प्यारा बेटा भारत के सबसे प्रशंसित और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक है। ऐसे दुख की घड़ी में शब्द शायद ही कभी न्याय करते हैं। उसकी यादों और विरासत को संजोकर रखें और उसे गौरवान्वित करते रहें। इस दुखद घड़ी में, मेरी संवेदनाएं आपके और आपके परिवार के साथ हैं। ओम शांति,” उन्होंने कहा।

‘पैडमैन’ स्टार की मां का 8 सितंबर को मुंबई में निधन हो गया। अभिनेता 6 सितंबर को यह जानने के बाद शहर वापस आए कि उनकी मां को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने एक पोस्ट के साथ इसकी जानकारी दी, जिसमें लिखा था, “वह मेरी कोर थी। और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांति से इस दुनिया को छोड़कर दूसरे में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं। दुनिया। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।”

शाहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर के घर आई नन्ही परी

Krishna-Govinda Rift : गोविंदा और सुनीता संग झगड़ें की खबरों पर कृष्णा ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर