Monday, October 3, 2022

किसने किया रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट? जनिये कौन है फोटोग्राफर

नई दिल्ली : इस समय रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की चर्चा तेज हैं. अभिनेता अपने इस फोटोशूट को लेकर काफी विवादों का भी सामना कर रहे हैं. हाल ही में उनपर महिलाओं की भावनाओं को आहत करने और बच्चों पर बुरा प्रभाव डालने के आरोप में मुंबई के एक NGO ने FIR भी दर्ज़ करवाई है. रणवीर सिंह को कई सोशल मीडिया यूज़र्स की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. इस बीच सवाल ये भी है कि आखिर इस बवाली फोटोशूट को किसके कैमरे से शूट किया गया? आखिर वो कौन है जिसने रणवीर की ये तस्वीरें लीं?

कौन है रणवीर का फोटोग्राफर?

रणवीर सिंह की जिन तस्वीरों को लेकर इतना बवाल मचा हुआ है उन्हें क्लिक करने वाला फोटोग्राफर और कोई नहीं बल्कि Ashish Shah हैं. बता दें, आशीष शाह एक भारतीय फोटोग्राफर हैं. इंडस्ट्री में उन्हें उनके बोल्ड और इमेजरी कंटेंट के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने ही रणवीर सिंह की इन बोल्ड तस्वीरों को खींचा था. आशीष के काम की बात करें तो उनक काम हमेशा एशियन टैलेंट को नेचुरल और रॉ फ़ॉर्म में दिखाता है. कई बार उनकी तस्वीरों में खूबसूरत फ़ैशन इमेजरी की भी झलक मिलती है, जो एंपावरिंग होने के साथ सेंसिटिव भी होती है.

फोटोशूट में लगा इतना समय

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह के इस बवाली फोटोशूट की बात करें तो इसमें आशीष को 3 घंटे का समय लगा है. इस फोटोशूट को मुंबई के बांद्रा में स्थित महबूब स्टूडियो में किया गया. जहां ये शूट एक प्रसिद्द पेपर मैगज़ीन के लिए किया गया. इस मैगज़ीन के लिए आशीष शाह पहले भी काम कर चुके हैं. एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया, मैं पहले भी उनके (पेपर मैगजीन) साथ काम कर चुका हूं. लेकिन रणवीर के साथ ये मेरी पहली मीटिंग थी. उन्होंने रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर कहा, मैं उस मोमेंट के फ्लो में था. मुझे उस मोमेंट में जो ठीक लगा, मैंने वो तस्वीरें लीं

 

National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ जारी, देशभर में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

Latest news