बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग पेश कर चुके एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब अपनी चर्चित फिल्म ठाकरे की रिलीज के लिए बेताब है. फिल्मे में बाला साहेब ठाकरे के किरदार में नजर आ रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फैसला दर्शक 25 जनवरी को करेंगे. एक तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ठाकरे के प्रमोशन में लगे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी अगली फिल्म फोटोग्राफ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है.

इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों की पंसद और रोल को लेकर काफी तारीफे पा रहे है. वहीं दूसरी ओर फिल्म दंगल से अपना फिल्मी करियर शुरू कर चुकी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की पिछली हिट फिल्म बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. और अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सान्या मल्होत्रा फिल्म फोटोग्राफ में नजर आने वाली है. फिल्म के पहले पोस्टर्स के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान हो चुका है. 8 मार्च को नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फिल्म फोटोग्राफ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

फिल्म की कहानी और डायरेक्शन रितेश बत्रा ने किया है जिन्होंने इससे पहले इमरान खान और निमरत कौर की फिल्म लंचबॉक्स को डायरेक्ट किया था. कंधे पर झोला टांगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा का सफर शुरु हो चुका है और जल्द ही इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग बर्लिन 2019 फेस्टिवल बर्लिनले स्पेशल गाला में की जाएगी. इसके अलावा फिल्म की सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में भी स्क्रीनिंग रखी जाएगी. फोटोग्राफ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोतीचूर चकनाचूर फिल्म में भी इस साल रिलीज होने वाली है.

Nawazuddin Siddiqui In Berlin International Film Festival 2019: बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल 2019 पहुंची नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म फोटोग्राफ, फैन्स का किया शुक्रिया

Nawazuddin Siddiqui Aaya Re Thackeray Song: आया रे ठाकरे गाना रिलीज, मसीहा बन छा गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App