मुंबई. Phone Booth Movie-कोविड की तीसरी लहर का असर एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ रहा है। जहां सिनेमा हॉल केवल 2 महीने ही खुले थे, वहीं कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई थी लेकिन जैसे ही नए वैरिएंट ओमॉक्रोन का प्रसार शुरू हुआ, उद्योग ठप होता दिख रहा है। कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फोन बूथ’ की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि कैटरीना भी शूटिंग पर लौट आई हैं और उन्होंने गाने की शूटिंग शुरू कर दी है।

यशराज स्टूडियोज में शूटिंग के लिए रिहर्सल शुरू

यशराज स्टूडियोज में शूटिंग के लिए रिहर्सल शुरू हो गई है। इस फिल्म की बाकी शूटिंग भी जल्द शुरू होगी और बाकी स्टार कास्ट कैटरीना के साथ जुड़ने वाली है।

इस फिल्म के इस खास गाने में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में ये दोनों कैटरीना के अपोजिट काम कर रहे हैं। यह पहली बार है जब कैटरीना अपने से दो जूनियर और छोटे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। यह फिल्म यशराज के बैनर तले बनने जा रही है।

कुछ समय पहले इस खास गाने की शूटिंग की तैयारी शुरू कर रोक दी गई है। इस गाने की शूटिंग काफी हाई लेवल पर करनी है। इसलिए इसके लिए योजना बनाकर काम किया जा रहा है।

महाराष्ट्र में कोविड के हालात पर मेकर्स की नजर: मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म से जुड़ी जानकारी एक इंडस्ट्री सोर्स ने भी शेयर की है. जहां इस बारे में उनका कहना है कि इस महीने के अंत तक अगर इस कोविड के मामलों में कमी आती है तो इस फिल्म के गाने की शूटिंग शुरू होने वाली है.

महाराष्ट्र के हालात को देखते हुए अगली फिल्म की योजना बनाई जा रही है। ऐसी कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग इसलिए रोक दी गई है क्योंकि फिल्म के सेट पर कोविड दिशा-निर्देशों का पालन करना मुश्किल हो जाता है.

Badhaai Do trailer Release : ‘बधाई हो’ के बाद अब ‘बधाई दो’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, मनोरंजन का फुल डोज !

Bigg Boss 15 Grand Finale : बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले का अनाउंसमेन्ट हो चुका, ये कंटेस्टेंट्स पहुंचे फिनाले में !

Ambala Cantt Gangwar News Updates: विशाल भोला की 4 दिन बाद PGI में हुई मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE