बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बंगाली फिल्मों की स्टार पायल सरकार इतनी हॉट और सेक्सी है कि उनकी हॉटनेस देख आप भी दंग रह जाएंगे. पायल की हॉटनेस के आगे बॉलीवुड की सनी लियोनी भी फेल हैं. यही कारण है कि उनका नमा बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है. पायरल इतनी सेक्सी और सुंदर है कि उन्हें मॉडलिंग के दौरान ही फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे.

पायल सरकार ने कई फिल्मों में काम की. उन्होंने अपनी  दमदार एक्टिंग और हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बना लिया. फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी पायल के दिलकश अंदाज काफी देखने को मिलते हैं. इंस्टाग्राम पर पायल अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो खूब शेयर किया करती है. इंस्टाग्राम पर पायल के बिकनी लुक से लेकर बेहद हॉट अवतार देखने को मिलते हैं.

पायल सरकार के बारे में-

  1. पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जन्मी पायल सरकार 37 साल की है. लेकिन पायल की हॉटनेस देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. वह अब भी जवां और कमसिन लगती है.
  2. कॉलेज के दिनों से ही पायल ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. कॉलेज के दौरान ही वह Unish Kuri मैगजीन की कवर गर्ल बनी. इसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.
  3. वैसे तो पायल सरकार ने कई बंगाली फिल्में की है. लेकिन 2007 में आई बंगाली फिल्म आई लव यू से उन्हें पहचान हासिल हुई. ये फिल्म उनके करियर के लिए टर्निंग पाइंट साबित हुआ. इसमें उनके साथ बंगाली सुपरस्टार देव नजर आए थे.
  4. इसके बाद 2015 में पायल ने फिल्म गुड्डू की गन के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. एडल्‍ट कॉमेडी थी, जिसमें पायल को काली के रोल में देखा गया. फिल्म में उनके साछ कुणाल खेमू नजर आए थे.
  5. ले छक्का, बोझे ना शे बोझेना, प्रेम आमार, आई लव यू, भाईजान एलो रे, जामाई 420, अमानुष 2, जानी देखा होबे और क्रॉस कनेक्शन जैसी कई हिट बंगाली फिल्में की है.

Also Read:

Subhashree Ganguly Sexy Video: बंगाली एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली की सेक्सी वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Tanushree Dutta Sexy Video: तनुश्री दत्ता की सेक्सी वीडियो ने चुराया फैंस का दिल, इंटरनेट पर वायरल