Pavitra Rishta 2.O

एक बार फिर परदे पर नज़र आएंगे मानव और अर्चना, फिर से गूंजेगी ‘साथिया ये तूने क्या किया’ गाने की धुन. पवित्रा रिश्ता 2.0 (Pavitra Rishta 2.O ) दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए एक बात फिर लौट रहा है. हालांकि, इस बार यह शो टी.वी की जगह OTT प्लेटफार्म पर नज़र आएगा.

जानिए अपने किरदार को लेकर क्या है शहीर और अंकिता का कहना

कहते है शरीर मरता है आत्मा नहीं आत्मा अमर होती है, इसी तरह प्रेमी मर जाते है, पर बस कुछ रह जाती हैं तो वो हैं प्रेम कहानियां. ऐसी ही एक प्रेम कहानी थी मानव और अर्चना की, जो खत्म हो कर भी कभी खत्म नहीं हुई. अब यह कहानी एक बार फिर फैंस को देखने मिलेगी. बालाजी का मोस्ट पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता OTT प्लेटफॉर्म पर कमबैक कर रहा है. इस शो में अर्चना तो अब भी अंकिता लोखंडे ही हैं लेकिन मानव बदल गए हैं, मानव का किरदार शहीर शेख निभाते नज़र आएंगे. बता दें कि मानव और अर्चना के रूप में फैंस ने शुशांत और अंकिता को देखा था और अब शुशांत की जगह शहीर को इस रोल में फैंस एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे हैं. यह शो 16 सितंबर को ज़ी 5 पर लांच होगा.
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अंकिता कहती हैं कि, “अर्चना का किरदार मेरे दिल के बेहद करीब है. यह वो किरदार है जिसने मुझे पहचान दिलाई, शायद ही कोई ऐसी भूमिका या प्रोजेक्ट हो, जो उनके जीवन को पूरी तरह से बदल देता है. पवित्र रिश्ता मेरे लिए वह प्रोजेक्ट था, क्योंकि अर्चना के किरदार के लिए दर्शकों से मुझे जो प्यार मिला, वह बेजोड़ था. मैं इस भूमिका को दोबारा करने और अर्चना की विरासत को जारी रखने का मौक़ा कैसे ठुकरा सकती थी, इसलिए जब मुझे इस शो का ऑफर आया तो मैंने फौरन हाँ कर दी.” वहीं अपने किरदार मानव के बारे में बात करते हुए शहीर कहते हैं कि, “यह मेरे लिए भावनाओं की रोलरकोस्टर राइड रही है. यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है, लेकिन मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है. शो की शूटिंग के दौरान, मुझे एहसास हुआ कि ‘मानव’ अब तक का सबसे ईमानदार और शुद्ध कैरेक्टर है और आज के समय में ऐसा कैरेक्टर दुर्लभ है. अब मैं केवल यही आशा करता हूं कि हमारा प्रयास दर्शकों को पसंद आए.”

यह भी पढ़ें : 

Allahabad High Court on Cow : गाय भारत की संस्कृति, इसे राष्ट्रीय पशु घोषित किया जाए

पाक और भारत से कश्मीर मुद्दे पर कोई दखल नहीं: हक्कानी 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर