बॉलीवुड डेक्स, मुंबई. सोनू की टीटू की स्वीटी की जबरदस्त हिट के बाद कार्तिक आर्यन की डिमांड फिल्म इंडस्ट्री में काफी बढ़ गई है. ज्यादातर एक्ट्रेस कार्तिक के साथ काम करने की इच्छा रख रही हैं तो इसके अलावा अनन्या पांडे के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें भी इन दिनों बॉलीवुड गलियारें में सुनने को मिल रही हैं. खैर फिलहाल तो मुंबई मिर्रर की हवाले से खबर ये आ रही है कि जल्द कार्तिक आर्यन  70 के दशक की फिल्म पति पत्नी में नजर आएंगे जिसमें वो संजीव कुमार की भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. पति पत्नी और वो के रीमेक से पहले खबर ये भी आ रही थी कि लव आजकल 2 में भी कार्तिक आर्यन सारा अली खान के अपोजिट नजर आएंगे. हालांकि अभी इस खबर की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं पति पत्नी और वो के रीमेक की खबर पर कार्तिक का भी कोई बयान सामने नहीं आया है. इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे जिसकी शूटिंग मई जून से शुरू हो जाएगी. संजीव कुमार का रोल फिल्म में कार्तिक आर्यन करेंगे तो वहीं उनकी पत्नी का रोल तापसी पन्नु प्ले कर सकती हैं और वो के किरदार की अभी कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है. 

आपको बता दें पति पत्नी और वो 70 के दशक की सुपर टूपर हिट फिल्म रही थी और अब इस फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन का नजर आना उनके फैंस को लिए काफी बड़ी खबर होगी. कार्तिक आर्य़न जल्द ही फिल्म लुका छिपी में भी नजर आएंगे इस फिल्म में वो कृति सेनन संग रोमांस करेंगे. फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं.

Kartik Aaryan Ananya Pandey Dating: सारा अली खान का दिल तोड़ अनन्या पाडें को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन ? 

Kriti Sanon Sexy Photos: कृति सेनन की ब्लैक ड्रेस ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, फैंस बोले- लविंग बेबी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App