पति पत्नी और वो फिल्म

पति पत्नी और वो निर्देशक – मुदस्सर अजीज

पति पत्नी और वो कास्ट – कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और अपार शक्ति खुराना

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 70 के दशक में आई संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की फिल्म पति पत्नी और वो ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. संजीव कुमार का फिल्म में एक्ट्रा मैरिटल अफेयर देखने को मिला था. आज भी इस फिल्म को लोग देख कर जरूर पसंद करते हैं. वहीं निर्देशक मुदस्सर अजीज ने इस फिल्म का रीमेक बनाया है और फिल्म का टाइटल भी वही है पति पत्नी और वो. फिल्म के रीमेक वर्जन में संजीव कुमार की भूमिका कार्तिन आर्यन निभा रहे हैं वहीं भूमि पेडनेकर कार्तिक की पत्नी और अनन्या पांडे प्रेमिका के रोल में नजर आ रही हैं. शुक्रवार 6 दिसंबर यानि कल को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है. 

 

पति पत्नी और वो मूवी रिव्यू: 

पति पत्नी और वो फिल्म कानपुर के एक साधारण से पीडब्यूडी इंजीनियर अभिनव त्यागी उर्फ चिंटू त्यागी की पर्सनल जिंदगी पर आधारित फिल्म है. माता पिता का होनहार बेटा जिसने पिता की आज्ञानुसार अच्छे से पढ़ाई की, इंजीनियरिंग की, फिर सरकारी नौकरी और परिवार की ही इच्छानुसार वेदिका उर्फ भूमि पेडनेकर से शादी. परिवार वालों ने शादी के लिए अभिनव त्यागी के लिए वेदिका को चुका. शादी से पहले मुलाकात में वेदिका ने अभिनव को अपने अफेयर की सभी बात बता दी वो प्यार जो अधूरा रह गया, हालांकि अभिनय ने इन बातों की परवाह किए बगैर वेदिका से शादी की. मीडिल क्लास फैमली के साथ अभिनव और वेदिका की जिंदगी बेहद खुशनुमा चलती है और फिर चिंटू त्यागी उर्फ अभिनव की जिंदगी में एंट्री होती है तपस्या सिंह यानी अनन्या पांडे की. तपस्या दिल्ली की एक बिजनेसवूमन होती हैं जो अपने किसी ऑफिशियल काम से कानपुर पीडब्यूडी के ऑफिस पहुंचती हैं. चिंटू त्यागी को तपस्या से पहली नजर में प्यार हो जाता है दोनों की प्रेम कहानी भी शुरुआता हो जाती है लेकिन एक साथ दो नाव पर सवार होना भारी पड़ता है इस फिल्म में चिंटू त्यागी के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा.  फिल्म में अपार शक्ति खुराना अभिनव त्यागी के दोस्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं सनी सिंह का भी पति पत्नी वो फिल्म में छोटा सा रोल देखने को मिल रहा है. सनी सिंह भूमि पेडनेकर के एक्स बॉयफ्रेड की भूमिका में नजर आ रहे हैं.  पति पत्नी और वो फिल्म में कॉमेडी के साथ रोमांस और इमोशनस का भरपूर डोज है. फिल्म का क्लाइमेक्स जानने के लिए जरूर देखें पति पत्नी और वो.   

पति पत्नी और वो फिल्म के कुछ डायलॉग बेहद एडल्ट हैं. वहीं गानों एक से बढ़कर एक हैं. फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर में से एक हैं. मुदस्सर अजीज इससे पहले हैप्पी भाग जाएगी, हैप्पी फिर भाग जाएगी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. अब देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर पति पत्नी और वो फिल्म कितना धमाल मचाती है. 

Panipat Box Office Collection Day 1 Prediction: अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की फिल्म पानीपत ओपनिंग डे पर कमाएगी इतने करोड़

Deepika Padukone Beautiful Photo In Saree: ऑफ व्हाइट साड़ी में दीपिका पादुकोण की खूबसूरती से नहीं हटा पाएंगे नजर, फोटो देख रणवीर सिंह तो क्या आप की भी बढ़ जाएगी धड़कन

Ananya Panday On Her Wedding: जानिए पति पत्नी और वो एक्ट्रेस अनन्या पांडे कब करने जा रही हैं शादी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर