बॉलीवुड, डेस्क मुंबई. कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो शुक्रवार 6 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने ओपनिंग डे में ही शानदार कमाई की थी और फिल्म अब तक शानदार कमाई कर रही है. तीसरे दिन भी पति पत्नी और वो ने सिनमाघरों में दर्शकों को अपनी तरफ खींचा और बॉक्स ऑफिस पर धमाल दिखाया. फिल्म ने तीसरे 14.51 करोड़ की कमाई की है और इस फिल्म ने अब तक टोटल लगभग 35.94 करोड़ की कमाई कर ली है.

संजय दत्त, अजुर्न कपूर और कृति सेनन की फिल्म पानीपत भी इस दिन ही रिलीज हुई लेकिन इस फिल्म का असर पति पत्नी और वो की कमाई पर नहीं पड़ा. कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो ने पहले दिन 9.10 करोड़ और दूसरे दिन 12.33 करोड़ की कमाई की थी. अगर इस तरह से फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलता रहा तो एक हफ्ते में फिल्म 100 करोड़ के कल्ब के करीब पहुंच सकती है.

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने अपने पिछली फिल्मों की कमाई को पीछे छोड़ दिया है. क्योंकि अगर ओपनिंग डे में कार्तिक की फिल्मों की बात करें तो पति पत्नी और वो ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई की जो कि इनके करियर की फिल्मों में पहले दिन की सबसे अधिक कमाई रही. साल 2019 में ही रिलीज हुई फिल्म लुका छुपी ने ओपनिंड डे पर 8.01 करोड़ कमाए, इसके साथ ही प्यार का पंचनामा 2 ने 6.80 करोड़, सोनू की टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ और प्यार का पंचनामा ने 92 लाख की कमाई की थी.

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी फिल्म पति पत्नी और वो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म साल 1978 में रिलीज हुई संजीव कपूर की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक छोटे परिवार के लड़के का शादी के बाद अफेयर चलता है और इसकी पत्नी को ये बात पता चल जाती है. इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है और इसी बीच कॉमेडी के लिए चिंटी त्यागी का दोस्त भी इनके मजे लेता है.

ये भी पढ़ें

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection day 2: पति पत्नी और वो की दूसरे दिन भी शानदार कमाई जारी, अगले हफ्ते तक 100 करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल

Bhumi Pednekar Ananya Panday Beautiful Photo: पति पत्नी और वो एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे देखने पहुंची अपनी फिल्म, खूबसूरत फोटोज हो रही वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर