Thursday, February 2, 2023
spot_img

Pathaan के लिए खतरा, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

मुंबई: Pathaan Leaked Online: शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में कल यानी 25 जनवरी को दस्तक देने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की रिलीज़ से पहले फिल्म के मेकर्स की नींद उड़ गई है। दरअसल, कुछ वेबसाइटों ने रिलीज से पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लीक कर दिया है। ऐसे में फिल्म को भारी नुकसान हो सकता है।

परेशान हैं मेकर्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन वेबसाइट्स पर ‘पठान’ फिल्म का एचडी प्रिंट मौजूद है। ऐसे में जो लोग फिल्म देखना चाह रहे थे वो घर बैठे ही फिल्म देख लेंगे। जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई में पड़ेगा। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबरों ने मेकर्स की नींदे उड़ा दी है। अगर फिल्म ऑनलाइन लीक होती है। अगर फिल्म लीक हुइ तो इसका असर बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर पड़ेगा। जिन वेबसाइट्स पर फिल्म लीक हुई है, उनके खिलाफ फिल्म मेकर्स सख्त कार्रवाई कर सकते है। हालांकि मेकर्स की ओर से इसे लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा गया है।

हालांकि फिल्म को लेकर मेकर्स की तरफ से ये जरूर कहा गया है कि कुछ लोगों हैं जो फिल्म को लेकर स्पॉइलर्स दे रहे हैं। ऐसे में उनसे ऐसा न करने की रिक्वेस्ट करते हैं।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

शाहरुख खान इतने सालों बाद बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। 25 जनवरी के दिन शाहरुख़ अपनी फिल्म पठान को लेकर सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। उनकी फिल्म पठान का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। शुरुआत होती है, आवाज के साथ जब कुछ लोग पठान के बारे में बात कर रहे होते हैं। इतने में शाहरुख की दमदार एंट्री होती है। किंग खान के अलावा दीपिका और जॉन ने फैंस का खूब दिल जीता। बता दें , दीपिका की हॉटनेस, जॉन अब्राहम के एक्शन और विशाल-शेखर के जबरदस्त म्यूजिक ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं और फैंस को फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइट कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्त

Latest news