Thursday, February 2, 2023
spot_img

पठान के साथ रिलीज़ होगा “किसी का भाई किसी की जान” का टीज़र

मुंबई: शाहरुख अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं वहीं बॉलीवुड के दबंग खान अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान की फिल्म का टीज़र कल यानी 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। इस बात की जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें लिखा हुआ है- किसी का भाई किसी की जान का टीज़र 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगा।

वहीं इसी दिन शाहरुख खान की फिल्म पठान भीरिलीज हो रही है ऐसे में इस बात की सबसे ज्यादा उम्मीद है कि पठान के साथ ही सलमान की फिल्म का टीज़र रिलीज़ होगा। फैंस भी सलमान खान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि भाईजान ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि फिल्म का टीज़र पठान के साथ आएगा या नहीं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ये अनुमान लगा रहे हैं कि 25 तारीख होने की वजह से ऐसा होना संभव है।

हालांकि सलमान ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उनकी फिल्म का टीजर पठान के साथ आएगा या नहीं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ये अनुमान लगा रहे हैं कि 25 तारीख होने की वजह से ऐसी संभावना है कि दोनों सुपरस्टार की फिल्म और टीजर एक ही साथ रिलीज हो।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

शाहरुख खान इतने सालों बाद बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। 25 जनवरी के दिन शाहरुख़ अपनी फिल्म पठान को लेकर सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। उनकी फिल्म पठान का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। शुरुआत होती है, आवाज के साथ जब कुछ लोग पठान के बारे में बात कर रहे होते हैं। इतने में शाहरुख की दमदार एंट्री होती है। किंग खान के अलावा दीपिका और जॉन ने फैंस का खूब दिल जीता। बता दें , दीपिका की हॉटनेस, जॉन अब्राहम के एक्शन और विशाल-शेखर के जबरदस्त म्यूजिक ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं और फैंस को फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइट कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्त

Latest news