बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. राष्ट्रीय पुरस्कार के विजेता रह चुके निर्देशक  विशाल भारद्वाज अपनी अगली कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘पटाखा’ लेकर आ रहे हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर  28 सितंबर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राधिका मदना और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. लेकिन फिलहाल विशाल भारद्वाज ने अपनी अपकमिंग फिल्म पटाखा का टीजर रिलीज करते हुए ट्रेलर रिलीज की घोषणा की है. बता दें पटाखा के इस टीजर में विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी ‘मकबूल’, ‘ओमकारा’, ‘कमीने’, ‘हैदर’ जैसी फिल्मों की झलक देखने को मिल रही है.

विशाल भारद्वाज के अपकमिंग फिल्म की कहानी पटाखा दो बहनों बड़की और छुटकी पर आधारित है. जो राजस्थान के एक छोटे से गांव में रहते हैं. लेकिन ये दोनों बहने आपस में प्यार से नहीं रहती बल्कि लड़ती रहती हैं. फिल्म में ट्विस्ट तब आता है, जब दोनों बहनों की शादी हो जाती है, उसके बाद उन्हें महसूस होता है कि दोनों अब साथ नहीं रह सकती, और नाहीं एक दूसरे के बिना रह सकती है.

 प्रसिद्ध लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा की कहानी आधारित है.  फिल्म विशाल भारद्वाज फिल्म्स एलएलपी और क्यता प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है. फिल्म को विशाल सितंबर में रिलीज करेंगे. क्योंकि विशाल इस सप्ताह को अपने लिए बहुत लकी मानते हैं. माउंट आबू में फिल्म की शूटिंग चल रही है.

Sui Dhaga Poster: सुई धागा पोस्टर में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का दिखा देसी अंदाज, ट्रेलर रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

सुई धागा रिलीज से पहले अनुष्का शर्मा का Femina मैगजीन के कवर पेज पर दिखा ग्लैमरस अंदाज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App