बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Pataakha Sunil Grover First look Poster: राष्ट्रीय पुरस्कार के विजेता रह चुके निर्देशक विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म ‘पटाखा’ से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है. सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पटाखा’ से अपना लुक शेयर किया है. ‘पटाखा’ से सुनील ग्रोवर का जो लुक सामने आया है वो बेहद ही मजेदार है. दरअसल, फिल्म ‘पटाखा’के फर्स्ट लुक पोस्टर में सुनील ग्रोवर महिला के गेटअप में नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म ‘पटाखा’ में सुनील ग्रोवर के अलावा सान्या मल्होत्रा, राधिका मदना लीड रोल में मौजूद हैं.

हाल ही में कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘पटाखा’ का टीजर रिलीज किया गया था. सुनील ग्रोवर की फिल्म ‘पटाखा’दो बहनों बड़की और छुटकी के आस-पास घुमती नजर आएगी. जो राजस्थान के एक छोटे से गांव में रहते हैं. लेकिन ये दोनों बहने आपस में प्यार से नहीं रहती बल्कि लड़ती रहती हैं. फिल्म में ट्विस्ट तब आता है,जब दोनों बहनों की शादी हो जाती है, उसके बाद उन्हें महसूस होता है कि दोनों अब साथ नहीं रह सकतीऔर न ही एक दूसरे के बिना रह सकती है.

विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा की कहानी प्रसिद्ध लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है. पटाखा फिल्म विशाल भारद्वाज फिल्म्स एलएलपी और क्यता प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है. पटाखा फिल्म की शूटिंग इन दिनों माउंट आबू में चल रही है.

 

Pataakha Teaser: पटाखा ट्रेलर रिलीज से पहले टीजर में दिखी विशाल भारद्वाज के फिल्मों की झलक

भारत शूटिंग के बीच सलमान खान ने कबूूला राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज, शेयर किया ये वीडियो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App