बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Pataakha Posters: विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म ‘पटाखा’ से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बाद सान्या मल्होत्रा, राधिका मदन और विजय राज के फर्स्ट लुक भी जारी कर दिए गए हैं. फिल्म ‘पटाखा’से स्टार कास्ट के जो फर्स्ट लुक सामने आए हैं वो बेहद ही मजेदार हैं और उनसे भी मजेदार है इन सभी पोस्टर्स पर हुए टैगलाइन. पोस्टर्स पर लिखे गए टैगलाइन को पढ़कर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार के विजेता रह चुके निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ में सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, राधिका मदन और विजय राज लीड रोल में मौजूद हैं.

पटाखा के सभी पोस्टर पर काफा मजेदार टैगलाइन लिखे हुए हैं. विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा से राधिका मदन बड़ बहन यानि बड़की का किरदार निभा रही है. पटाखा से सामने आए फर्स्ट लुक पोस्टर पर लिखा है- चम्पा कुमारी ‘बड़की’ बापखाणी की चुडैल … वहीं सान्या मल्हौत्रा के पटाखा से सामने आए फर्स्ट लुक पोस्टर पर लिखा है- गेंदा कुमारी ‘छुटकी’ … कुतिया को अंग्रेजी में क्या कहवैं? 

वहीं फिल्म का जो तीसरा पोस्टर सामने आया है उसमें विजय राज का फर्स्ट लुक रिवील हुआ है. विजय राज फिल्म पटाखा में सान्या मल्हौत्रा और राधिका मदन के पिता का किरदार निभा रहे हैं. विजय राज के फर्स्ट लुक पोस्टर पर लिखा हुआ है- बेचारा बापू, ‘मेरी मोढ़िन के बीच इतनी दुश्मनी क्यं हैं?’ वहीं सुनील ग्रोवर के फर्स्ट लुक पोस्टर पर लिखा है- भैण की माम्मी … एक साड़ी के साथ के साथ एक पेटीकोट फ्री.

Pataakha Sunil Grover First look Poster: पटाखा से सामने आया सुनील ग्रोवर का फर्स्ट लुक, टैगलाइन पड़ छूट जाएगी हंसी

Pataakha Teaser: पटाखा ट्रेलर रिलीज से पहले टीजर में दिखी विशाल भारद्वाज के फिल्मों की झलक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App