नई दिल्ली. हाल ही में पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन सफेद रंग में शानदार दिखीं। इस आयोजन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

 ऐश्वर्या को एक सफ़ेद फ्लोर-लेंथ पहनावा में पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। लहराते बालों और चमकीले गुलाबी होंठों के रंग के साथ, ब्यूटी क्वीन ने फर्श पर चढ़ते ही लालित्य बिखेर दिया। ऐश्वर्या राय को अन्य अंतरराष्ट्रीय हस्तियों जैसे हेलेन मिरेन, कैमिला कैबेलो और एम्बर हर्ड के साथ भी देखा गया था। पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया और अपने शो-स्टॉप लुक के साथ पूरी तरह से रनवे पर राज किया।

‘गुरु’ स्टार ने पूरी तरह से सफेद परंपरा-मिलती-आधुनिक पोशाक पहन रखी थी।

अभिनेता ने अपने बालों को ढीली लहरों में पहना और अपने गुलाबी होंठ की छाया के साथ अपने शानदार सफेद पहनावे में रंग का एक पॉप जोड़ा।

अपनी सारी महिमा में दिवा की विशेषता वाली कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

ऐश्वर्या राय के प्रशंसकों द्वारा लॉन्च किया गया एक हैशटैग “#AishwaryaInParis” भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

ऐश्वर्या को गायिका कैमिला कैबेलो और अभिनेता कैथरीन लैंगफोर्ड के साथ एक हार्दिक हंसी साझा करते हुए भी देखा गया था।

‘धूम 2’ के अभिनेत्री ने कई हॉलीवुड सितारों जैसे हेलेन मिरेन, एम्बर हर्ड के साथ-साथ पिता-पुत्री की जोड़ी, निकोलज कोस्टर-वाल्डौ और फ़िलिपा कोस्टर-वाल्डौ के साथ रैंप वॉक किया। रनवे पर अन्य हस्तियों में लेना ब्लूम, आजा नाओमी किंग, कैट ग्राहम, सू जू पार्क, बैप्टिस्ट गिआबिकोनी और इसाबेली फोंटाना शामिल थे।

काम की बात करें तो ऐश्वर्या मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है।

Case on Javed Akhtar : जावेद का RSS पर वार पड़ा उन्हीं पर भारी, केस हुआ दर्ज

Aryan Khan arrested : क्रूज़ ड्रग्स केस में 9 गिरफ्तार, आर्यन खान 7 तक NCB रिमांड पर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर