बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: परिणीति चोपड़ा ने नेहा धूपिया के शो में खुलासा किया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं बल्कि अर्जुन कपूर शानदार किस करते हैं. इस शो में परिणीति के साथ सानिया मिर्जा भी थी. दरअसल परिणीति अपनी अगली फिल्म बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के बायोपिक की तैयारी कर रही हैं और इस तैयारी की फोटो वीडियो वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस दौरान वह नेहा के साथ बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल भी मौजूद रही. इन दोनों ने इस शो में कई बातों पर अपनी बात रखी. इस दौरान साइना ने ये भी बताया कि परिणीती इस समय बॉलीवुड के एक एक्टर के साथ डेट कर रही हैं, लेकिन दुख इस बात का है कि वह उसका नाम नहीं ले सकती हैं.

इसी दौरान परिणीति चोपड़ा ने कहा अर्जून कपूर मस्त किस करते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अर्जुन और उनका रिश्ता काफी यूनिक और सच्चा है. इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया कि दीपिका पादुकोण की फिल्म पीकू के लिए फिल्म निर्देशक की वह पहली पंसद थी, लेकिन इस फिल्म की डेट के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम नहीं किया.

वही अगर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के किसिंग सीन की बात करें तो वह  फिल्मी पर्दे पर कई किसिंग सीन भी कर चुकी हैं.  की फिल्मों में इन दोनों ने काम  किया हुआ है. सभी फिल्मों में इस जोड़ी को दर्शक काफी पंसद भी करते हैं. इसके अलावा इन दोनों को फिल्म नमस्ते लंदन में भी देखा गया था. 

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनकी अगली फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी है. ये फिल्म 2 अगस्त को  रिलीज होगी. इसके अलावा  अर्जुन के साथ वह फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आएंगी. आखिरी बार परिणीति को अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में देखा गया था. इस फिल्म में उनको काफी पंसद भी किया गया था.

Arjun Patiala First Look Poster: दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान

Sunny Leone Sexy Photo: सनी लियोनी के हॉट लुक को देख फैन्स के छूटे पसीने, देखें बोल्ड फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App