बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक के लिए बैडिमिंटन खेलन सीख रही हैं. फिलहाल  इस फिल्म की शूटिंग अभी तक तक शुरू नहीं हुई है. सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए परिणीति ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने साफ कर दिया है कि इस फिल्म की शूटिंग अभी तक नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म  इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी.  फिलहाल अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि इस फिल्म की शूटिंग कब तक शुरु होगी. बताते चले की इस  फिल्म के लिए  श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था.

इस फिल्म के  लिए श्रद्धा  ने शूटिंग भी शुरु कर चुकी हैं.  इस फिल्म के लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन अपने दूसरे प्रोजेक्ट के चलते उनकी शूटिंग पर प्रभाव पड़ रहा था इसलिए उन्होंने इस फिल्म का बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा को साइन किया गया. इस फिल्म का जब पहला लुक सामने आया था तो  उसमें श्रद्धा कपूर नजर आर्ईं थी.  इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं.  श्रद्धा कपूर  जब इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उस दौरान वह बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ साहू फिल्म में भी बिजी थी. इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है. इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 में नजर आएंगी जो  इसी  साल के अंत तक रिलीज होगी.  इसके अलावा इनकी अपकमिंग फिल्म में छिछोरे भी शामिल है.

वही अगर परिणीति चोपड़ा की बात करें तो उनकी अगली फिल्म भूज द प्राइड ऑफ इंडिया है, जबरिया जोड़ी, संदीप और पिंकी फरार इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ओन द ट्रेन शमिल है.  इससे पहले वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनको काफी पंसद भी किया गया था. 

Parineeti Chopra Comparison Emily Blunt: हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन हिन्दी रीमेक के लिए एमिली ब्लंट से तुलना के लिए तैयार हैं परिणीति चोपड़ा

Shraddha Kapoor Sexy Video: श्रद्धा कपूर की सेक्सी वीडियो को देख उड़े फैंस के होश, देखें रेड ड्रेस में ग्लैमरस लुक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर