नई दिल्ली. अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी नई फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की सफलता से खुश हैं. एक्ट्रेस इन दिनों तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं और अपने चने पर मनमोहक तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

 परिणीति चोपड़ा ने तुर्की समुद्र तट पर एक ब्लैक रंग की बिकनी में सोशल मीडिया में फोटो शेयर की. इस फोटो पर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘इस फोटो से पहले मैं प्राणायाम कर रही थी. ठीक है यह झूठ है.”

अभिनेत्री के प्रशंसक और दोस्त फोटो पर टिप्पणी करने से खुद को रोक नहीं पाए. अभिनेत्री और चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा, जो वर्तमान में लंदन में काम कर रही हैं, ने दिल की आंखों वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की, “मुझे बहुत जलन हो रही है.” फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​ने दिल की आंखों वाले इमोजी के साथ “उफ्फ्फ्फ” टिप्पणी की.

परिणीति ने इससे पहले अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक सवाल और जवाब सत्र आयोजित किया था. जब एक सवाल दिबाकर बनर्जी निर्देशित ‘संदीप और पिंकी फरार’ में उनके प्रदर्शन के लिए तारीफ था, तो अभिनेत्री ने आभार के साथ जवाब दिया. “2011 मेरे लिए एक विशेष वर्ष रहेगा. यह वह वर्ष है जब मैंने एक महीने के भीतर 3 फिल्में रिलीज़ कीं तीनों हिट हुई.

परिणीति ने यह भी साझा किया कि अधिकांश लोग कोविड 19 प्रतिबंधों के कारण यात्रा करने में असमर्थ हैं, जबकि वह मार्च से विदेश में हैं और धन्य महसूस करती हैंय अभिनेत्री को अभी तक टीका नहीं लगाया गया है और भारत पहुंचने के बाद जितनी जल्दी हो सके इसे प्राप्त करने की योजना है. इस साल परिणीति चोपड़ा की तीन फिल्में रिलीज हुईं- द गर्ल ऑन द ट्रेन, साइना और संदीप और पिंकी फरार. अभिनेत्री  रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई देंगी.

Jitin Prasada joins BJP : यूपी चुनाव से पहले बीजेपी का दांव, कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल

Indian Idol Controversy : इंडियन आइडल के सेट पर सुनिधि चौहान से नाराज हुए अनु मालिक, कहा- जब भी मैं बोलता हूं, मुझे टोक दिया जाता है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर