मुंबई. Parineeti Chopra परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज़्यादा बिंदास और बबली अभिनेत्री मानी जाती हैं। परिणीति चोपड़ा ज़्यादा तर अपने ऑउटफिट को लेकर काफी सहज रहती है और ज़्यादातर कम्फर्टेबल कपड़े पहनना ही पसंद करती हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ लापरवाही के कारण बॉलीवुड की बबली गर्ल भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

बस्ट के कारण हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

हाल ही में परिणीति की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आयी हैं जिसमे उन्होंने लैवेंडर रंग की एक ड्रेस पहनी है जिसमे डीप कट बोट नेक लाइन है। परिणीति की इस ड्रेस की बाजू पर लाल, सफ़ेद और पर्पल रंग की लाइन्स बनी हुई हैं। परिणीति की यह ड्रेस उनपर फिट नहीं बल्कि उनकी फिगर पर कुछ ज़्यादा ही टाइट नज़र आ रही थी जिसके कारण वह थोड़ी असहज थीं। टाइट फिटिंग वाली ड्रेस के साथ ब्रा ना पहनने के कारण परिणीति के बस्ट एरिया से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयीं।

सिर्फ अटेंशन पाने का एक स्टंट: फैंस

सोशल मीडिया पर परिणीति की तस्वीर सामने आने पर ना चाहते हुए भी लोगों का उनकी बॉडी डिटेल पर ध्यान गया और परिणीति के इस तरीके की ड्रेस को बिना ब्रा के पहनने के निर्णय को लोगों ने भद्दा और ओछा कहा। कई लोगों ने परिणीति की इन तस्वीरों को देख कर ‘अटेंशन पाने का एक स्टंट’ कहा तो दूसरी तरफ लोगों ने परिणीति को ‘अपनी फिगर अनुसार’ ड्रेस पहन ने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें:

British Singer Charli XCX बिना ब्रा के कर रही थी अवॉर्ड फंक्शन को प्रजेंट, अचानक खुल गयी ड्रेस

Varun Dhawan की पत्नी नताशा दलाल करेंगी डिजिटल डेब्यू!