मुंबई. फिल्म इश्कजादे से परिणीति चोपड़ा ने एक्टर अर्जुन कपूर के साथ फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई थी. हालांकि अर्जुन कपूर की ये डेब्यू फिल्म थी. एक बार फिर परिणीति और अर्जुन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बता दें कि, छह साल बाद दोनों की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाली है और वो भी दो दो फिल्मों में. फिल्म संदीप और पिंकी फरार के बाद नमस्ते कनाडा में भी फैंस इनको देख पाएंगे. परिणीति चोपड़ा अर्जुन कपूर की इतनी दीवानी है कि वो उनके लिए किसी से लड़ाई या फिर उसका मर्डर भी कर सकती है. यह बात परिणीति ने खुद बोली है.

डीएनए को दिए एक इंटरव्यु में फिल्म और अर्जुन कपूर से अपनी दोस्ती के बारे में परिणीति में बताया कि “अर्जुन वाकई काफी लकी है. उन्हें मेरे साथ दो फिल्मों में काम करने का चांस मिल रहा है. मेरा रिश्ता अर्जुन के साथ ऐसा है कि मैं उसे बोल सकती हूं कि ‘Just shut up and behave yourself .वो भी मुझे ऐसे बोल सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि हम दोनों की बॉन्डिंग काफी स्पेशल है.” अर्जुन उन्हें इस हद तक पसंद हैं कि वो किसी के मुंह से उसकी बुराई नहीं सुन सकतीं और किसी से भी अर्जुन के लिये लड़-झगड़ सकती हैं, यहां तक की जान भी ले सकती हैं.

फिल्म के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म एक कॉरपोरेट लड़की की कहानी है जो कॉरपोरेट दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं वहीं अर्जुन कपूर फिल्म में कॉप की भूमिका में नजरल आएंगे. फिल्म इस साल 18 अगस्त को रिलीज की जाएगी. परिणीति चोपड़ा मानती हैं कि दोनों की अच्छी दोस्ती हुई क्योंकि दोनों ने लगभग एक साथ फिल्म इश्कजादे से डेब्यू किया. फिल्म को लोगों द्वारा खुब पसंद भी किया गया. बता दें कि फिल्म संदीप और पिंकी फरार को दिबाकर बेनर्जी डायरेक्ट कर रहें है.

परिणीति चोपड़ा ने फिर थामा एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का हाथ, प्राइवेट पार्टी में नजर आए साथ

बीच पर हॉट बिकिनी में नजर आईं परिणीति चोपड़ा, नए साल पर फैंस को दिया ये तोहफा