मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने नए नवेले दूल्हे विराट कोहली को छोड़ इस वैलेंटाइन डे पर किसे आई लव यू बोल रही हैं. शादी का पहला वैलेंटाइन डे वह विराट कोहली के साथ सेलिब्रेट नही करना चाहती है. अनुष्का ने अपनी अपकमिंग फिल्म परी का टीजर लॉन्च अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. टीजर में अनुष्का शर्मा आई लव यू बोलती दिख रही है.

अनुष्का की फिल्म का यह टीजर अब तक सभी टीजर से काफी डरावना टीजर है. एक तरफ अनुष्का शर्मा डरती हुईं आई लव यू बोलती है जिस पर उनके साथ में बैठे हीरो स्माइल करता है. तभी अनुष्का को डरावनी आवाज में आई लव यू सुनाई देता है. यह आवाज किसी और की नहीं उस बूरी आत्मा की होती है जिसने अनुष्का के शरीर का कब्जा किया हुआ. जिसके पूरे चहरे पर खून लगा हुआ. और उसकी आखों से खून निकलता दिखाई दे रहा है. जो कि काफी डरावना लग रहा है.

इससे पहले भी अनुष्का शर्मा ने फिल्म का टीजर रीलीज किया था. वह टीजर भी काफी डरावना था. फिल्म के पोस्टर और टीजर से अंदाजा लगया जा सकता है फिल्म बेहद डरावनी होगी. इस बार अनुष्का पर्दे पर अपनी स्माइल का जादू चलाने नहीं आएंगी. अनुष्का शर्मा की फिल्म परी इस साल होली पर यानी 2 मार्च के दिन रिलीज हो रही है. एक तरफ लोग होली के त्योहार का आनंद लेंगे तो उसी दिन अनुष्का ने भी पूरी तैयारी कर ली है अपने फैंस को डराने की.

अभिनय देव की अपकमिंग फिल्म ब्लैकमेल का टीजर रिलीज, इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी करेंगे मेल

हाउसफुल 4 अगले साल दिवाली के मौके पर करेगी धमाल, हंसी के ठहाके लगाने के लिए हो जाईए तैयार

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App