बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. एक्ट्रेस पाउली दास बेहद हॉट एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म हेड स्टोरी में एक नहीं बल्कि कई बोल्ड सीन दिए. पहली ही बॉलीवुड फिल्म से वह काफी चर्चा में आ गई. हालांकि इससे पहले वह कई बंगाली फिल्मों और शोज में काम कर चुकीं है.लेकिन हैड स्टोरी में अपने न्यूज सीन से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया और साथ ही यह भी साबित कर दी की वह बोल्डनेस के मामले में पीछे नहीं नहीं है. 

फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी पाउली के कई बोल्ड फोटो वीडियो देखने को मिलते हैं. अपने इंस्टाग्राम पर पाउली अक्सर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर पाउली को लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी लेटेस्ट फोटो को काफी पसंद करते हैं. यूट्यूब पर भी पाउली के कई सेक्सी वीडियोज देखने को मिलते हैं. हमेशा ही पाउली अपने हॉटनेस से तहलका मचाती रहती है.

पाउली दाम का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ वह 39 साल की हैं. लेकिन पाउली की हॉटनेस देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. पाउली भले ही बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में नजर आई हो लेकिन वह बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस है. पाउली ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली टेलीविजन शो  जिबोन नीयेहेला से की. इसके बाद पाउली तीथिर अतीथी और सोनार हरिन जैसे कई बंगाली टीवी शो में नजर आई.

 टीन यारी कथा बंगाली फिल्म उनकी पहली फिल्म थी. ये फिल्म 2004 में शुरू हुई लेकिन 2012 तक यह रिलीज नहीं हो पाई. पाउली ने नाटोकेर मोतो, सांझ बाती,कालबेला, लार चार अध्याय, हाल्का, माछेर झोल, पारापार, छाया मानुष,थाना थेके आशछी, मानेर मानुष, इनकंपलीट और बेटरूम जैसी कई बंगाली फिल्में की है. बॉलीवुड में पाउली 2012 में हेट स्टोरी और 2013 में आई अंकुर अरोड़ा मर्डर केस जैसी फिल्म में नजर आई.

Also Read:

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे ने की सारी हदें पार, कार के भीतर कर डाली ऐसी हरकत की शर्म से हो जाएंगे लाल

Arshi Khan Hot Video: कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल लूट लेने वाली अर्शी खान का हॉट वीडियो छुड़ा देगा पसीने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App