नई दिल्ली. पाउली दाम मुख्य रूप से बंगाली फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं. पाउली ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में करने के बाद भी उन्होंने  हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में अपने आप को शामिल कर लिया. पाउली बंगाली फिल्मों में अपने हॅाट और इंटीमेट सीन को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. बॅालीवुड में उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में किंसिग और सेक्स सीन देकर सबको चौका दिया था. फिल्मों के साथ- साथ वह सोशल मीडिया पर भी उनकी बोल्ड और हॅाट फोटो और वीडियो आपको देखने को मिल जाएगा. इंटरनेट पर अक्सर उनके न्यूड हॉट वीडियो सनसनी मचा देती हैं.

पाउली ने बॉलीवुड फिल्म ”हेट स्टोरी” से डेब्यू किया था. और इस फिल्म में उन्होंने कई सेक्स सीन देकर सबको हैरान कर दिया था. इस फिल्म के बाद अपने बोल्ड और न्यूज सीन को लेकर वह काफी सुर्खियों में आ गई और साथ ही यह भी साबित कर दिया की बोल्डनेस के मामले में वह किसी भी चैलेंजिंग रोल के लिए तैयार है.

अपने करियर की शुरुआत बंगली सीरियल से की थी. पाओली रिसर्चर या पायलट बनना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बंगाली फिल्म ”तीन यारी” कथा से की थी.

हेट स्टोरी के अलावा पाओली को किसी भी हिंदी से सफलता नहीं मिल पाई, इसके बाद उन्होंने बंगाली सिनेमा की तरफ की ही ध्यान देना शुरू कर दिया.फिलहाल अब वो बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. वह हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हिंदी फिल्म ”बुलबुल” में नजर आईं थी. 

पाओली दाम ने 2017 को गुवाहाटी के एक रेस्टोरेंट  के मालिक अर्जुन देब से शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था उसके बाद शादी का फैसला लिया.

Parineeti Chopra Hot Photo Videos : परिणीति चोपड़ा की हॅाट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Shraddha Kapoor Hot Photo Videos: श्रद्धा कपूर की बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर बरपाया कहर