बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इटैलियन मॉडल पाओला टोर्रेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. पाओला सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर फैंस की धड़कनों का मीटर बढ़ाती हैं. उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो को फैन्स काफी पसंद करते हैं. पाओला अपनी खूबसूरती के चलते इटली में ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में उनके फैंस की तादाद लाखों में है.

पाओला टोर्रेंट का खासियत ये है कि उनका जादू फैन्स पर एकतरफ बरकरार है. उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो को देख फैन्स का दिल मचल जाना आम बात है. पिछले कुछ दिनों से उनकी फोटो सोशल मीडया पर हलचल मचा रही हैं.

इतना ही नहीं उनके अगर इंस्टाग्राम पर नजर डाली जाए तो उनकी एक से बढ़कर एक हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडिया देखने को मिलेंगी. सोशल मीडिया पर दमदार उपस्थिति होने के चलते उनके फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं.

View this post on Instagram

I want my summer again 😭

A post shared by Paola Torrente (@paola_torrentereal) on

पाओला टोर्रेंट की आये दिन हॉट एंड सेक्सी फोटो ओर वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनके अब तक हर अंदाज के फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं. कभी वह बिकिनी में फोटो शेयर करती हैं. कभी क्रॉप टॉप में तो कभी सिर्फ टू पीस में. उनके सेक्सी फीगर को देख फैंस बेकाबू हो जाते हैं.

पाओला टोर्रेंट सोशल मीडिया पर काफी दिनों बाद एक्टिव हुई. उन्होंने साल 2012 में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करना शुरू किया. उसके बाद पाओला लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं.

पाओला टोर्रेंट का जन्म इटली में साल 1993 में हुआ. मौजूदा समय में उनकी उम्र करीब 25 वर्ष है. बेहद खूबसूरत और सेक्सी दिखने के चलते पाओला को देखते ही हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. खूबसूरत अदाएं और आकर्षक फिगर मॉडल पाओला टोर्रेंट अपनी मॉडलिंग के चलते पूरी दुनिया में मशहूर हैं. इतना ही नहीं जवां दिलों की धड़कन बन चुकीं पाओला टोर्रेंट मिस इटली भी रह चुकी हैं. उन्हें साल 2016 में मिस इटली के खिताब से नवाजा गया.
Anjana Singh Sexy Photo: भोजपुरी स्टार अंजना सिंह के सेक्सी लुक को देख, फैन्स की धड़कनें हुई तेज

Disha Patani Sexy Photo: सलमान खान को किस करके दिशा पटानी सेक्सी लुक में आदित्य रॉय कपूर की बाहों में, फैन्स बोले- टाइगर श्रॉफ रो देगा

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App