Sunday, September 25, 2022

बॉलीवुड के खिलाफ नफ़रत फैलाने वालों पर भड़के पंकज त्रिपाठी, जानिए क्या कहा?

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री पर इन दिनों बॉयकॉट ट्रेंड चल रहा है। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड का शिकार हुई हैं। अब हाल ही में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कैंसिल कल्चर और बायकॉट ट्रेंड पर अपना रिएक्शन दिया है। पंकज ने कहा कि लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है, हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं।

पंकज त्रिपाठी ने क्या कहा ?

​​​​​​​पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में फिल्मों और समाज की बेहतरी के बीच संबंध के बारे में बात की और कहा, “लोकतांत्रिक दुनिया में, हर किसी को अपनी राय रखने का हक़ है। आगे उन्होंने कहा फिल्में एक बड़ा माध्यम हैं, जो सरकार को राजस्व उत्पन्न कराती हैं। इस राजस्व का प्रयोग समाज की बेहतरी के लिए किया जाता है। लेकिन, सहमती हो या नहीं, अपनी राय रखना हर व्यक्ति का हक है।”

लाल सिंह चड्ढा की कमाई

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तीसरे दिन मामूली ग्रोथ नजर आई। दूसरे दिन (शुक्रवार) की तुलना में तीसरे दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बिजनेस में 20% और ‘रक्षा बंधन’ के कलेक्शन में 10% की ग्रोथ देखने को मिली है। हालांकि, दोनों फिल्मों के पहले दिन के बिजनेस की तुलना में तीसरे दिन का कलेक्शन काफी कम रहा है।

बॉयकॉट ट्रेंड के बीच फिल्म हुई रिलीज

गौरतलब है कि लाल सिंह चढ्ढा और रक्षाबंधन का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो रहा है। ट्विटर पर बॉयकॉट लाल सिंह चढ्ढा ट्रेंड और रक्षाबंधन कर रहा है। विरोध और बॉयकॉट के बीच आखिरकार 11 अगस्त को आमिर की फिल्म देशभर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 180 करोड़ के बजट में बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने तीसरे दिन (शनिवार) करीब 8.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इससे पहले फिल्म ने दूसरे दिन 7.26 करोड़ और पहले दिन 11.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस हिसाब से फिल्म ने 3 दिन में इंडिया से अब तक 27.71 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news