बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोशल मीडिया पर काफी दिनों से कालीन भईया ट्रेंड कर रहा था. सनी लियोनी, विकास गुप्ता, नवाजउद्दीन सिद्दीकी सभी कालीन भईया के आदेश का पालन करते हुए अपने सबी काम छोड़कर, शूट कैंसल कर कालीन भईया के बुलावे पर उनसे मिलने जा रहे थे. लेकिन हर कोई इस बात से अंजान था कि आखिर ये कालीन भईया कौन है. कालीन भईया कोई और नहीं बल्कि एक्टर पंकज त्रिपाठी है जो गैंगस्टर का रोल कर रहे है.

अमेजॉन प्राइम विडियो जल्द अपनी नई वेब सीरिज किंग ऑफ मिर्जापुर-कालीन भईया लेकर आ रहा है जिसका टीजर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. तीन दिन पहले 9 अक्टूबर को रिलीज हुआ किंग ऑफ मिर्जापुर कालीन भईया के टीजर को अबतक 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है. कालीन से भरी फैक्ट्री में कालीन नहीं बल्कि गोरखधंधा चल रहा है. कालीन के बीचोंबीच हथियारो की तरस्करी और गन बनाने के काम चल रहा है जिसे कालीन भईया पंकज त्रिपाठी मिर्जापर में ही कंट्रोल कर रहे है.

कालीन के बीचोंबीच बंदूके रखी हुई नजर आ रही हैं तो एक इंसान के पैर भी नजर आए. कालीन की फैक्ट्री में कालीन तो बन ही रही है लेकिन साथ में बंदूकों की हेरा फेरी भी हो रही है. पंकज त्रिपाठी एक बार फिर वेब सीरिज के जरिए अपनी दमदार एक्टिंग से सबको इंप्रैस करने के तैयार है. हालांकि, अभी वेब सीरिज का पहला टीजर रिलीज हुआ है. जल्द ही फैंस को पंकज त्रिपाठी का कालीन भईया का लुक का भी इंतजार है. रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूस्ड मिर्जापुर को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. पंकज त्रिपाठी आखिरी बार फिल्म स्त्री में नजर आए थे.

कंफर्म ! राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री का बनेगा सीक्वल, जानें इस बार क्या होगा खास

मनोज वाजपेयी, के के मेनन और विजय राज की फेवरिट गाली जो उन्हें भाषा और कविता लगती है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App