मुंबई. पंकज त्रिपाठी ने रविवार को अपनी 17 वीं शादी की सालगिरह के मौके पर अपनी पत्नी मृदुला के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। फोटो में कपल पोज देते हुए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरे में पंकज और मृदुला अपनी शादी के दौरान वरमालाओं का आदान-प्रदान करते नजर आ रहे हैं। मृदुला की कुछ तस्वीरें हैं और जोड़े की हाल की ही तस्वीर मालूम पड़ती है।

17 साल हुए आज शादी के

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, “17 साल हुए आज शादी के । सुखद यात्रा की कुछ यादें, धन्यवाद (हमें शादी के बंधन में बंधे 17 साल हो गए हैं। खूबसूरत यात्रा से कुछ यादें साझा करना, धन्यवाद)।” पंकज और मृदुला की एक बेटी भी है।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पोस्ट पर सबसे पहले कमेंट किया और उन्होंने लिखा, “वाह, बधाई (वाह, बधाई)।” अभिनेता अर्चना पूरन सिंह, जतिन सरना और सिद्धांत चतुर्वेदी सहित कई अन्य लोगों ने भी इस जोड़े पर प्यार बरसाया।

पंकज ने अक्सर कहा है कि उनके संघर्ष के दौर में मृदुला ही थीं जिन्होंने उनके घर का खर्चा उठाया। उन्होंने हमेशा उनके द्वारा दिए गए समर्थन के लिए उनकी सराहना भी की है। मृदुला टीचर हैं।

2020 में एक साक्षात्कार में पंकज ने कहा था कि मैंने 10 साल की उम्र में फैसला किया था कि मैं कोई दहेज नहीं लेना चाहता और लव मैरीज करूंगा। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि यह उसके लिए पहली नजर का प्यार था, हालांकि उस समय वह प्यार के बारे में कुछ भी नहीं जानते थे। उसने उसे उसकी बहन की शादी में देखा और फैसला किया कि वह अपना पूरा जीवन उस लड़की के साथ बिताएगा जिसका नाम वह तब नहीं जानता था।

पकंज हाल ही में बंटी और बबली 2 में नजर आए थे। पंकज के पास कुछ बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें शामिल है ओह माई गॉड 2, बच्चन पांडे और क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3।

Kriti Sanon Shocking Reveal : कृति सेनन को इंडस्ट्री में आने पर जब एक मेल फ्रेंड ने कहा था ‘शादी एक समस्या बन जाती है’ अभिनेत्रियों के लिए

Shibani Tattoo : शिबानी ने शादी से पहले बनवाया खूबसूरत टैटू, फरहान अख़्तर संग बधेगी डोर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर