बॉलवुड डेस्क, मुंबई. अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत का नया सॉन्ग सपना है सच है रिलीज हो गया है. सॉन्ग में सदाशिवराव भाऊ का किरदार निभा रहे अर्जुन कपूर और पार्वती की भूमिका अदा कर रहीं कृति सेनन मराठी विधि-विधान से शादी करते दिखाई जा रही हैं.

गाने को अजय-अतुल ने कंपोज किया है. अभय जोधपुरकर और श्रेया घोषाल ने आवाज दी है. गाने की लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे हैं. ये इमोशनल और सॉफ्ट सॉन्ग, जो आपके दिल को छू जाएगा. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

गाने में अर्जुन कपूर और कृति सेनन दोनों ही मराठी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. कृति सेनन ने ग्रीन कलर की मराठी स्टाइल साड़ी पहनी हुई है. वहीं अर्जुन कपूर ने ऑफ व्हाइट कलर की ट्रेडिशनल मराठी ड्रेस पहनी हुई है. दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

फिल्म पानीपत 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त के अलावा पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनीश बहल, कुणाल कपूर, सुहासिनी मुले और रवींद्र महाजनी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म को आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट कर रहे हैं और सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलाटकर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म की कहानी 18 शताब्दी की 14 जनवरी 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. यह युद्ध अब्दाली और मराठाओं के बीच हुआ था. फिल्म में फिल्म में संजय दत्त अफगानिस्तान के क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में और कृती सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के रोल में नजर आएंगी.

Also Read, ये भी पढ़ें- Deepika Padukone Beautiful Photo In Saree: ऑफ व्हाइट साड़ी में दीपिका पादुकोण की खूबसूरती से नहीं हटा पाएंगे नजर, फोटो देख रणवीर सिंह तो क्या आप की भी बढ़ जाएगी

Sab Kushal Mangal Trailer Release Date: अक्षय खन्ना की सब कुशल मंगल के ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया मजेदार टीजर, प्रियांक शर्मा – रीवा किशन इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

Jaaved Jaaferi Joins Coolie No1: वरुण धवन – सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 में जावेद जाफरी की हुई एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App