बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अर्जुन कपूर की लास्ट रिलीज हुई फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कर पाने में कामयाब साबित नहीं हो पाई, लेकिन अब अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयरा हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत के ट्रेलर प्रिव्यू इवेंट के दौरान को स्टार्स और कास्ट मेंबर्स के साथ स्पॉट किए गए. पानीपत फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है.

इस पीरियड ड्रामा फिल्म का पोस्ट कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर ने काफी सुर्खियां बटोरी. पानीपत फिल्म का प्रिव्यू इवेंट आज मुंबई में कास्ट, क्रू और मीडिया के लिए लिया गया था, इस दौरान मीडिया को पोज देते हुए कलाकार काफी खुश नजर आए. अर्जुन कपूर खाकी शर्ट और पैंट में डैपर लग रहे थे, जबकि संजय दत्त कैजुअल लुक में नजर आए, तो वहीं कृति सेनन ने ट्रेडिशनल अवतार अपनाया.

बरेली की बर्फी एक्ट्रेस ब्लैक और पिंक आउटफिट में खूबसूरत लग रही थी, उन्होने दुपट्टा के साथ और कुछ ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया था. आशुतोष गोवारिकर अपनी पत्नी सुनीता गोवारिकर के साथ इस इवेंट में पहुंचे थे, दोनो के बीच व्हाइट ट्यूनिंग देखने को मिली. ये स्टार्स फिल्म के कास्ट और क्रू से बाद करते हुए नजर आए, सोशल मीडिया पर इस दौरान की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

Read Also..

Arjun Kapoor On Being Offered Kabir Singh: सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह को लेकर अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा, कहा- शाहिद कपूर से पहले मुझे ऑफर हुई थी फिल्म

पानीपत के नए पोस्टर को रिलीज करने के साथ-साथ फिल्म के मेकर्स ने ये भी खुलासा किया था कि इस साल 6 दिसंबर को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. पानीपत फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, जीनत अमान, कृति सेनन अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है, जो मराठा और अफगानिस्तान के किंग के बीच हुई थी. पानीपत के ट्रेलर को लेकर कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते तक रिलीज की जाएगी.

Arjun Kapoor Malaika Arora Romantic Photo: मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो

Kriti Sanon Next Movie Mimi: कृति सेनन ने मीमी फिल्म की शुरू की तैयारी, सेरोगेट मदर की निभाएंगी भूमिका

Arjun Kapoor with Ashutosh Gowariker Film : फिल्म पानीपत की शूटिंग हुई पूरी, अर्जुन कपूर ने फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर की तारीफ करते हुए कहा- उनके जैसा कोई नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App