बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत की लंबे समय से चर्चा चल रही है. फिल्म की रिलीज डेट भी अब सामने आ गई हैं. अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म पानीपत का दमदार पोस्टर शेयर करने के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. 6 दिसंबर को फिल्म पानीपत रिलीज होने जा रही है. फिल्म के पोस्टर में युद्ध का दृष्य देखने को मिल रहा है. पानीपत एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. 

पानीपत 1761 में मराठा और दुर्रानी साम्राज्य के बीच पानीपत के तीसरे युद्ध के की कहानी है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ संजय दत्त और कृति सेनन अहम भूमिका में नजर आएंगे. बड़े बजट की इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं. आशुतोष गोवारिकर हमेशा से अपनी शानदार स्टोरी टेलिंग के लिए जाने-जाते रहे हैं और इस बार भी वो कुछ इस तरह की ही कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. 

पानीपत फिल्म में अर्जुन कपूर का लुक देखने वाला होगा. अर्जुन कपूर ने इस फिल्म में अपने लुक के लिए काफी मेहनत की है. अर्जुन कपूर ने अपने करियर की इस मेगा बजट की के लिए अपने लुक ही नहीं बल्कि हर चीज को लेकर कढ़ी मेहनत की है. 

Arjun Kapoor with Ashutosh Gowariker Film : फिल्म पानीपत की शूटिंग हुई पूरी, अर्जुन कपूर ने फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर की तारीफ करते हुए कहा- उनके जैसा कोई नहीं

Kriti Sanon Sexy Video: कृति सेनन की नजाकत देख आप भी कहेंगे, वाह ! कितनी सेक्सी है ये वीडियो

सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलाटकर फिल्म पानीपत को प्रोड्यूस कर रहे हैं. पहली बार फिल्मी पर्दे पर अर्जुन कपूर इस तरह के किरदार में नजर आएंगे. वहीं संजय दत्त और कृति सेनन की जोड़ी फिल्म में देखने लायक होगी. खैर अब फैंस को इंतजार है फिल्म की पूरी कास्ट के लुक और ट्रेलर का जो कि उम्मीद है जल्द रिलीज होगा. 

Prasthanam Trailer Released, Watch Video: संजय दत्त मनीषा कोइराला की फिल्म प्रस्थानम का दमदार ट्रेलर रिलीज, राजनीति के दिखे दांव-पेंच

Kriti Sanon Filmfare PhotoShoot: फिल्मफेयर मैगजीन के लिए कृति सेनन का हॉट फोटोशूट, देखिए ये सेक्सी-हॉट फोटो

Arjun Kapoor Malaika Arora Romantic Photo: मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App